BhaktiHoroscopeRashifal

आज निर्जला एकादशी के दिन इन राशियों को मिलेगी सफलता, जानें आज का राशिफल

Google news

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है, अगर ये आप सुबह उठने से पहले ही जान लें तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है. ग्रहों की स्थिति के अनुसार आज का राशिफल क्या है आइए जानते हैं.

आज 18 जून 2024 को निर्जला एकादशी का व्रत भी रखा जाएगा. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाएं तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. मंगलवार, 18 जून 2024 का राशिफल क्या है ये ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

मेष दैनिक राशिफल:शेयर बाजार और निवेश से लाभ होने की संभावना है. पारिवारिक जीवन में खुशियां रहेंगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बीमार होने की आशंका है. प्रेम जीवन में रोमांस बढ़ेगा. काम में सफलता मिलेगी, प्रमोशन की संभावना है.

वृषभ दैनिक राशिफल:पैसों की स्थिति अच्छी रहेगी. लेकिन सावधान रहें क्योंकि परिवार में मतभेद हो सकते हैं जिससे घर में थोड़ा तनाव उत्पन्न हो सकता है. काम में मेहनत करनी होगी, सफलता मिलेगी.

मिथुन दैनिक राशिफल:आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव रह सकता है. लेकिन, परिवार में आज खुशियां बनी रहेंगी. काम में थोड़ी चुनौतियां आ सकती हैं लेकिन आप अपने सूझबूझ से उसे भी काबू कर लेंगे. आज अपने मन की बात किसी दूसरे से कहने से बचें.

कर्क दैनिक राशिफल:पैसा कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे. घर में किसी बुजुर्ग का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, थकान महसूस हो सकती है. काम में सफलता मिलेगी, प्रमोशन की संभावना है.

सिंह दैनिक राशिफल:आर्थिक मामलों में सुधार होगा. परिवार के साथ घूमने का मौका मिलेगा. प्रेम जीवन में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं और काम में थोड़ी मेहनत करनी होगी.

कन्या दैनिक राशिफल:कन्या राशि वाले आज पैसा खर्च करने में सावधानी बरतें. घर में किसी सदस्य की तरक्की होगी. काम में सफलता मिलेगी. आज आपको आपकी मेहनत का असली फल मिलने वाला दिन है तो समय बर्बाद न करें. आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के बारे में सोचकर ही काम करें.

तुला दैनिक राशिफल:शेयर बाजार और निवेश से लाभ होने की संभावना है. वित्तीय स्थिति मजबूत रहेगी. प्रेम जीवन में रोमांस और खुशियां रहेंगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें, थोड़ी सावधानी बरतें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल:कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी, तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. व्यापार में वृद्धि होगी और आपके घर परिवार में खुशियां रहेंगी. यात्रा का योग बन रहा है जिससे आपको धनलाभ भी मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, ऊर्जा से भरपूर रहेंगे.

धनु दैनिक राशिफल:धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी. नई नौकरी मिलने की प्रबल संभावना है. व्यापार में वृद्धि होगी और यात्रा का योग बन रहा है.

मकर दैनिक राशिफल:आज आपको जल्दबाजी में कोई भी निर्णय नहीं लेना चाहिए. कार्यक्षेत्र में थोड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में कुछ समस्याएं हो सकती हैं. शिक्षा में रुचि बढ़ेगी. गाड़ी खरीदने का योग बन रहा है.

कुंभ दैनिक राशिफल:आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा. कार्यक्षेत्र में थोड़ी मेहनत करनी होगी और धन खर्च भी आज आपके कंट्रोल से बाहर रहेगा. परिवार में कुछ मतभेद हो सकते हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मीन दैनिक राशिफल:आज का दिन आपके लिए थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपने वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो किसी मामले में बुरी तरह फंस जाएंगे. धन खर्च हो सकता है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण