ElectionAraBiharBJPPatnaPolitics

आज पटना और आरा में गरजेंगे सीएम योगी, निशाने पर होंगे लालू-तेजस्वी और कांग्रेस

Google news

आगामी 1 जून को देश में सातवें और अंतिम चरण का लोकसभा चुनाव होना है। सातवें चरण में बिहार की 8 सीटों पर वोटिंग होनी है। सातवें चरण के चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 28 मई को पटना आ रहे हैं। पटना में वह दो और आरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और एनडीए प्रत्याशियों के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली चुनावी जनसभा पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के फतुहा स्थित अलावलपुर में होगी, जहां वह पार्टी के मौजूदा सांसद और एनडीए के साझा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांगेंगे।

वहीं योगी की दूसरी सभा आरा के बड़हरा और तीसरी पटना के पॉलिटेक्निक ग्राउंड पाटलिपुत्र में होने जा रही है। जिसकी सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है। सीएम योगी आरा में पार्टी प्रत्याशी और मौजूदा बीजेपी सांसद आरके सिंह के लिए वोट मांगेंगे जबकि पाटलिपुत्र में वह सांसद और बीजेपी उम्मीदवार रामकृपाल यादव के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करेंगे। इस दौरान लालू परिवार और कांग्रेस उनके निशाने पर होंगे।

उधर, 29 मई को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी बिहार में 3 चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। काराकाट के विक्रमगंज, बक्सर के दिनारा और पटना साहिब के बख्तियारपुर में राजनाथ सिंह की सभा बुधवार को होगी। इसकी भी तैयारी अंतिम चरण में है। अंतिम चरण की सभी आठ सीटों पर अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण