BiharPatna

आज पदभार ग्रहण करेंगे नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, झंडे और बैनरों से पटा पटना शहर

Google news

बिहार बीजेपी के नव नियुक्त अध्यक्ष दिलीप जायसवाल आज पटना पहुंचेंगे। पटना पहुंचने पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। पटना हवाई अड्डा से वे प्रदेश कार्यालय जाएंगे। जायसवाल के पटना हवाई अड्डा पर उतरने के बाद प्रदेश के पदाधिकारी, विधायक उनका स्वागत करेंगे।इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता ढोल नगाड़े के साथ उनका स्वागत करेंगे।

जायसवाल एयरपोर्ट से  शेखपुरा मोड़, पटेल भवन, राजवंशी नगर, पुनाईचौक, न्यू म्यूजियम, माउंट कार्मेल स्कूल, श्रम नियोजन भवन, आयकर गोलंबर होते हुए प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे। इन स्थानों पर प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के लिए स्वागत प्वाइंट बनाये गए हैं। जहां विभिन्न प्रकोष्ठों, मोर्चा और मंच के नेता और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे।

वहीं, जायसवाल के स्वागत के लिए भाजपा कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है और मिठाइयां बन रही हैं। उन्होंने कहा कि इस स्वागत और अभिनंदन समारोह में बिहार के सभी जिलो से बीजेपी के नेतागण भाग लेंगे। इस समारोह में बिहार के सभी सांसद, विधायक, विधानपार्षद व मेयर, उपमेयर भी शामिल होंगे. नव नियुक्त अध्यक्ष के स्वागत के लिए झंडे बैनर से पटना शहर को पाट दिया गया है पार्टी कार्यालय पहुंचने के बाद निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पार्टी कार्यालय में नव नियुक्त अध्यक्ष को पदभार ग्रहण कराएंगे।

उधर, प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद दिलीप जायसवाल ने साफ तौर पर कहा था कि वे प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर प्रदेश संगठन को समाहित कर राजनीतिक एजेंडे को गांव तक पहुंचाएंगे। उन्होंने बताया था कि भाजपा के पुराने से लेकर नए कार्यकर्त्ता तक सबका विकास किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि दिलीप जायसवाल 2025 विधानसभा की तैयारी में जुट गए हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण