HoroscopeBhaktiRashifal

आज महालक्ष्मी रहेंगी इन राशियों पर मेहरबान, जानें आज का राशिफल

Google news

आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है ये आप आज का राशिफल पढ़कर जान सकते हैं. महालक्ष्मी आज किन राशियों पर मेहरबान रहने वाली हैं आइए जानते हैं.

आज 26 जुलाई 2024, सावन का पहला शुक्रवार है. ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 26 जुलाई का राशिफल बता रहे हैं. किस राशि पर आज देवी लक्ष्मी मेहरबान रहने वाली हैं और किसे आज सावधान रहना होता है ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. ये राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

मेष दैनिक राशिफल:शुक्रवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली साबित होने वाला है. विदेश यात्रा के प्रबल योग हैं. किसी ऐसे व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है जिससे आपको आर्थिक लाभ मिले. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृषभ दैनिक राशिफल:वृषभ राशि के जातकों को आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए. आपका गुस्सा आज आपके बने बनाए काम बिगाड़ सकता है. किसी भी तरह का उधार देने या लेने से पहले अच्छे से सोच लें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 86 प्रतिशत साथ दे रही है.

मिथुन दैनिक राशिफल:आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी. निवेश से लाभ मिलेगा और नौकरी करते हैं तो आज ऑफिस में आपका दिन सराहना वाला बीतेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क दैनिक राशिफल:कर्क राशि के लोगों को आज अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. थोड़ी की लापरवाही भी इनकी मुश्किलें बढ़ा सकती हैं. खर्चों से बचें और अपनी आय के बारे में किसी से डिस्कस न करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

सिंह दैनिक राशिफल:आज आप पर मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी. चारों ओर से धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे. शाम तक आपको कोई अच्छी खबर भी सुनने को मिल सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 88 प्रतिशत साथ दे रही है.

कन्या दैनिक राशिफल: कन्या राशि वालों का आज का दिन लाभ का दिन साबित हो सकता है. आप अपने काम की सराहना आज जितनी हो सके करें और करवाएं. आर्थिक मामलों में आज आप सतर्क रहें, हो सकता है लोग आपको बेवकूफ बनाकर आपसे पैसे ले जाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

तुला दैनिक राशिफल:तुला राशि के जातकों को आज थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है. धन के मामले में रिस्क लेने से बचें. शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो आज थोड़ा सतर्क रहें. अपने रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए आज प्रयास करना भी आपके लिए अच्छा रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल: राशि के लोगों को अपने मामले में आज किसी दूसरे को हस्ताक्षेप नहीं करने देना चाहिए. अपने फैसले खुद लें. किसी की सलाह आप पर आज भारी पड़ सकती है. आर्थिक मामलों में किसी पर विश्वास न करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

धनु दैनिक राशिफल:ग्रहों और नक्षत्रों के अनुसार धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद शानदार रहने वाला है. दोपहर बाद आपका मन शांत रहेगा और जिस काम के लिए जा रहे हैं वो भी बन सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

मकर दैनिक राशिफल:पैसे के मामले आज का दिन खर्चीला रहने वाला है. शाम के समय पार्टी का प्लान बन सकता है. शॉपिंग और निवेश के लिए भी आज का दिन अच्छा है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 85 प्रतिशत साथ दे रही है.

कुंभ दैनिक राशिफल:किसी भी तरह के नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है. अगर शादी की बात चल रही है तो आज आपकी बात बन सकती है. नौकरी का इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो भी आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

मीन दैनिक राशिफल:देवी लक्ष्मी को समर्पित शुक्रवार का दिन मीन राशि वालों के लिए भाग्योदय का दिन भी साबित हो सकता है. आप आज मन लगाकर काम करें. आपका काम बनने में समय नहीं लगेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण