आपको बेटा सौंप रही हूं, वह निराश नहीं करेगा : सोनिया गांधी

Screenshot 20240518 121455 Facebook

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली की जनसभा में लोगों से भावुक अपील की। उन्होंने कहा कि रायबरेली और अमेठी मेरा परिवार है। आज मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं। जैसे आपने मुझे अपना माना, वैसे ही राहुल को अपना मानें। वह आपको निराश नहीं करेगा।

सोनिया गांधी ने कहा कि 20 साल तक आपने मुझे सेवा का मौका दिया। आपके सामने मेरा सिर श्रद्धा से झुका है। रायबरेली और अमेठी मेरा परिवार है। मेरा आंचल जीवन भर आपके आशीर्वाद और प्रेम से भरा रहा है। आपके प्रेम ने मुझे कभी अकेले नहीं पड़ने दिया। कहा कि 20 वर्ष तक आपने एक सासंद के रूप में मुझे सेवा का अवसर दिया। यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी पूंजी है। सौ साल से मेरे परिवार की जड़ें इस मिट्टी से जुड़ी हैं।

सांसद राहुल गांधी ने कहा, गठबंधन सरकार आने पर रायबरेली और अमेठी के विकास को समान तवज्जो दी जाएगी। वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पीएम के बयान पर कहा कि अब जनता इनसे कह रही है कि आपको हटा देंगे ‘फटाफट-फटाफट’। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि दस सालों में देश का किसान, मजदूर और नौजवान प्रताड़ित किया गया है।

वहीं राहुल ने अमेठी के नंद महर के मैदान में शुक्रवार को किशोरी लाल शर्मा के लिए जनता से समर्थन मांगा। राहुल ने भावुक अंदाज में कहा कि मैं अमेठी का हूं, अमेठी का था और हमेशा रहूंगा।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts