NationalPolitics

आरक्षण नहीं छेड़ेंगे, कांग्रेस यह लिखकर दे : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण लागू करना चाहती है, जो संविधान के खिलाफ है। मैं कांग्रेस को चुनौती देता रहा हूं कि वह लिखित में दे कि वह एससी, एसटी कोटा समाप्त नहीं करेगी और इसे मुसलमानों को नहीं देगी। पर कांग्रेस जवाब नहीं दे रही। मैं जब तक जीवित हूं, इनका आरक्षण मुसलमानों को नहीं देने दूंगा।

उत्तर महाराष्ट्र के नंदूरबार में भाजपा प्रत्याशी हिना गावित के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, एक तरफ कांग्रेस है, जो कहती है- मोदी तेरी कब्र खुदेगी…दूसरी तरफ ये नकली शिवसेना (उद्धव गुट) है, जो मुझे मारने की बात करती है। मुझे अपशब्द कहते हुए ये लोग तुष्टिकरण का पूरा ध्यान रखते हैं।

उन्होंने कहा, बाला साहेब ठाकरे को कितना दुख होता होगा। उनको मैंने करीब से देखा है। अब तो नकली शिवसेना वाले बम धमाके के दोषी को भी अपने प्रचार में ले जाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों की सियासी जमीन भी खिसक चुकी है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण