BhaktiHoroscopeRashifal

आर्थिक मामलों में आज हनुमान जी इन 2 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानें आज का राशिफल

Google news

मंगलवार का दिन हनुमान जी की कृपा पाने के लिए बेहद शुभ माना जाता है. आज किन राशियों पर हनुमान जी मेहरबान हो रहे हैं और किन्हें आज सावधान रहने की जरुरत है आइए जानते हैं.

आज बुध ग्रह का अश्लेशा नक्षत्र में प्रवेश होने वाला है. इसका असर सभी राशि का जातकों के जीवन पर पड़ेगा. हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखते हैं  9 जुलाई, मंगलवार का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ये ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी बता रहे हैं. गुप्त नवरात्रि चल रहे हैं. आप अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए इस दौरान जो भी उपाय या पूजा पाठ करते हैं आपको उसका कई गुना फल मिलता है. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है. यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है.

मेष दैनिक राशिफल:आर्थिक स्थिति के मामले में आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश में हैं तो आज आपकी बात बन सकती है. अपने घर में किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. बिज़नेस करते हैं तो संभलकर करें. मुनाफा कमाना आज आपके लिए इतना आसान नहीं होगा. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृषभ दैनिक राशिफल:वृषभ राशि के लोगों को आज थोड़ा संभलकर रहने की सलाह दी जा रही है. आप वाहन चलाते हैं या फिर सड़क क्रॉस करते समय आप सावधान रहें. कामकाज के मामले में आज का दिन आपके लिए अच्छा है. दिन की शुरुआत धीमी हो सकती है लेकिन दोपहर  बाद आपके काम बनेंगे. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

मिथुन दैनिक राशिफल:हनुमान जी की कृपा से आपके जीवन में आज हर ओर से खुशियां आने वाली है. आपको धनलाभ के प्रबल योग हैं. फोकस के साथ मेहनत करें, जो भी काम करने जा रहे हैं उसमें आपके मन मुताबिक नतीजे मिल सकते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क दैनिक राशिफल:कर्क राशि को जातकों को आज काम पर ध्यान देना चाहिए. निवेश के मामले में भी आज का दिन इनके लिए शुभ है.  अगर आप प्रोपर्टी या कोई वाहन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो आपकी डील हो सकती है. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

सिंह दैनिक राशिफल:सिंह राशि वालो को आज निवेश के मामले में कदम आगे बढ़ाने चाहिए. आप शेयर में निवेश करते हैं तो जोखिम की जांच करके आप निवेश करेंगे तो आपको लाभ मिल सकता है. नौकरी करते हैं तो आज काम का बोझ बढ़ेगा. बिजनेस करते हैं तो आज आप मीटिंग में ज्यादा व्यस्त रहने वाले हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

कन्या दैनिक राशिफल:कान्या राशि के जातकों को आज अपने दोस्तों से सतर्क रहने की जरुरत है. आपका फायदा उठाकर वो आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. किसी को उधार देने से बचें. नौकरी करते हैं तो सतर्क रहें. आपके काम का क्रेडिट कोई दूसरा ले सकता है.

तुला दैनिक राशिफल:हनुमान बाबा का आशीर्वाद आज आप पर बना रहेगा. आप किसी मंगल कार्य को पूरा कर सकते हैं. घर में सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखें. नौकरी करते हैं तो आज प्रमोशन का चांस मिल सकता है. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल:आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको दोस्तों या करीबियों से धन लाभ मिल सकता है. नया बिजनस करने के बारे में सोच रहे हैं तो भी आपके लिए आज का दिन अच्छा है. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

धनु दैनिक राशिफल:धनु राशि का जातकों को आज धन लाभ होने की प्रबल संभावनाएं हैं. हनुमान जी आज आप पर मेहरबान रहने वाले हैं. अच्छे कामों की ओर अपने ध्यान केंद्रित करें. आज कुछ ऐसे कार्य आप करेंगे जिनका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

मकर दैनिक राशिफल:मंगलवार का दिन मकर राशि के जातकों को कोई शुभ समाचार देने वाला साबित हो सकता है. किसी की चुगली करने से बचें. अगर आपके सामने कोई वाद विवाद हो रहा है तो  बेहतर होगा कि आप वहां से चले जाएं, नहीं तो आप भी उसमें फंस सकते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन मेहनत का दिन साबित होने वाला है. अगर आप किसी प्रोजेक्ट में हैं तो आज आपको उसकी और ज्यादा जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. अपने काम पर ध्यान देंगे तो आपके करियर के लिए अच्छा होगा. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

मीन दैनिक राशिफल:मीन राशि के जातकों को आज अपनो से धोखा मिल सकता है. किसी पर विश्वास करने से पहले दो बार सोच लें. हालांकि आज आर्थिक मामलों में आपको परेशानी नहीं आएगी. कामकाज के मामले में आज का दिन व्यस्त बीतेगा. आप शाम तक तनाव में आ सकते हैं, बचने की कोशिश करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण