RailwaysBhagalpurNational

इंटरलॉकिंग के कारण एक दर्जन ट्रेनों का रूट डायवर्ट

Google news

भागलपुर : चार से 22 जुलाई तक पश्चिम रेलवे के भुसावल-खंडवा रेलखंड में अकोला और रतलाम स्टेशनों पर गेज परिवर्तन और खंडवा यार्ड रिमॉडलिंग के लिए प्री नॉन इंटरलॉकिंग, नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते कई ट्रेनों के रूट को डायवर्ट किया गया है। इसके लिए मालदा डिवीजन ने अधिसूचना जारी की है। 22948 भागलपुर-सूरत एक्सप्रेस को 15 और 18 जुलाई को उज्जैन, रतलाम, वडोदरा और सूरत स्टेशनों पर अतिरिक्त ठहराव के साथ इटारसी, भोपाल, रतलाम, वडोदरा के रास्ते डायवर्ट किया गया है। 22947 सूरत-भागलपुर एक्सप्रेस को 16 और 20 जुलाई को वडोदरा, रतलाम और उज्जैन स्टेशनों पर अतिरिक्त ठहराव के साथ वडोदरा, रतलाम, भोपाल, इटारसी के रास्ते डायवर्ट किया गया है।

इसी तरह 19435 अहमदाबाद-आसनसोल एक्सप्रेस को 18 जुलाई को भोपाल के रास्ते छायापुरी, रतलाम और उज्जैन में अतिरिक्त ठहराव के साथ डायवर्ट किया गया है। 19436 आसनसोल-अहमदाबाद एक्सप्रेस को 20 जुलाई को भोपाल के रास्ते रतलाम-छायापुरी डायवर्ट किया गया है। 12361 आसनसोल-मुंबई सीएसएमटी एक्सप्रेस को 21 जुलाई को इटारसी, नारखेर, बडनेरा, भुसावल स्टेशनों के माध्यम से डायवर्ट किया गया है। 03417 मालदा टाउन-उधना समर स्पेशल को 14 और 21 जुलाई को उज्जैन, रतलाम और वडोदरा स्टेशनों पर अतिरिक्त ठहराव के साथ इटारसी, भोपाल, नागदा, रतलाम, वडोदरा के रास्ते डायवर्ट किया गया है। 03418 उधना-मालदा टाउन ग्रीष्मकालीन स्पेशल को 16 और 23 जुलाई को वडोदरा, रतलाम और उज्जैन स्टेशनों पर अतिरिक्त ठहराव के साथ सूरत, वडोदरा, रतलाम, नागदा, भोपाल, इटारसी के रास्ते डायवर्ट किया गया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण