इंडिया गठबंधन को आएंगी 300 से अधिक सीटें : तेजस्वी यादव

FB IMG 1716089490538

पूर्व डिप्टी सीएम व राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि इंडिया गठबंधन को 300 से अधिक सीटें आएंगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो एक करोड़ नौकरियां दी जाएंगी और गरीब बहनों के खाते में एक लाख की राशि दी जाएगी। तेजस्वी मधुबनी के बिस्फी व सीतामढ़ी के परिहार और पुपरी में राजद प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि 10 साल में प्रधानमंत्री ने जनता को गुमराह किया है। भाजपा के शासन में लोकतंत्र खतरे में है। महंगाई, बेरोजगारी से जनता परेशान है। इसके खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है। तेजस्वी ने कहा कि यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र बचाने का है। उन्होंने कहा कि हमने 170 से अधिक सभाएं की हैं और हमारा एक हेलीकॉप्टर भाजपा व जदयू नेताओं के 20 हेलीकॉप्टर पर भारी है।

उन्होंने कहा कि हम मुद्दों की बात करते हैं, जबकि पीएम मोदी बांटने और नफरत की राजनीति करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि एनडीए सरकार में न कारखाना खुले, न नौकरी मिली, न महंगाई कम हुई और न गरीबी खत्म हुई। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर 15 अगस्त को बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे और पूरे देश में एक करोड़ नौकरी देंगे।

गरीब बहनों को साल में एक लाख रुपये, पांच सौ में गैस सिलेंडर, 200 यूनिट बिजली फ्री देंगे। पांच की जगह 10 किलो अनाज देंगे। अग्निवीर योजना खत्म कर नियमित नियुक्ति करेंगे। सभाओं को वीआईपी के मुकेश सहनी ने भी संबोधित किया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts