BiharPolitics

इंडी गठबंधन का बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा : रंजीत कुमार झा

Google news

बिहार प्रदेश जनता दल (यू) के महासचिव रंजीत कुमार झा ने आज प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है। प्रदेश में सूपड़ा होगा साफ, इंडी गठबंधन का बिहार में खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार के मतदाता माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम के आधार पर वोट कर रहे हैं।

पांचवे और छठे चरण के बाद स्थिति बिल्कुल ही स्पष्ट है। बिहार में एनडीए गठबंधन सभी सीटों पर चुनाव जीत रही है। चार तारीख के बाद राजद समेत सहयोगी दलों का कोई नामलेवा नहीं बचेगा। इंडी गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वह डूबती नाव हैं जिसपर कोई सवार नहीं होना चाहता हैं। डबल इंजन सरकार में बिहार में हर क्षेत्र का विकास हो रहा हैं। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में 400 से ज्यादा सीट एवं बिहार में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में 40 सीट जीतकर पुनः एनडीए की सरकार बनेगी। एनडीए के पांचों दल अर्थात पांच पांडव मिलकर 2024 का ये महाभारत जरूर जीतेंगे।

जद (यू) महासचिव ने कहा कि छह चरण के बाद एनडीए जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश को और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी बिहार को विगत वर्षो में अपने कुशल नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाने का काम किया हैं। विपक्ष के पास तो कोई प्रधानमंत्री का चेहरा भी नही है। यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री को चुनने के लिए हो रहा है इसलिए यहां के मतदाताओं को तय करना है कि देश विकास की ओर जायेगा या विनाश की ओर।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण