Breaking NewsBiharGayaNationalTOP NEWSTrending

इंडी गठबंधन के संयोजक बनने के सवाल पर बोले तेजस्वी यादव, कहा मुख्यमंत्री हैं सबसे अनुभवी: सीएम नीतीश

Google news

बिहार सरकार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज गया एयरपोर्ट पहुंचे। जहाँ सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव, कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत, गुरुवा विधायक विनय यादव एवं राजद कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मीडिया के समक्ष जातीय सर्वे की रिपोर्ट सार्वजनिक किये जाने के मामले पर कहा की पिछला विधानसभा सत्र में इसे पटल पर रख दिया गया है। इसके बाद वह पब्लिक डोमेन में है।

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इंडिया के संयोजक बनने के बारे मे कहा कि मुख्यमंत्री सबसे अनुभवी है। अगर ऐसा कोई प्रस्ताव है तो बिहार के लिए अच्छा ही है। हमलोग चाहते है कि एक साथ मिलकर भाजपा को हराये। 2022 के अगस्त से हमलोग एक हुए है। एकजुट होकर भाजपा को हराएंगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण