इन राशियों के लिए लकी रहेगा दिन, मां लक्ष्मी की बरसेगी कृपा

rashifal aaj jpg e1705856521939

आज के राशिफल के अनुसार आपका दिन कैसा रहेगा और आपको इसे बेहतर बनाने के लिए क्या उपाय करने हैं. आइए जानते हैं.

आज 28 जून, शुक्रवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए.

मेष राशि:खुश हो जाएइ, आज आपको अप्रत्याशित धन मिल सकता है.  नौकरी में वृद्धि या पदोन्नति की संभावना है.  व्यवसाय में भी आपको सफलता मिल सकती है.  लेकिन, लापरवाही न करें और मेहनत करते रहें. देवी को धागे वाली मिश्री का भोग लगाएं.

वृष राशि:वृष राशि के लिए धन प्राप्ति के कई अवसर आ सकते हैं.  व्यवसाय में वृद्धि हो सकती है और आपको कोई लाभदायक प्रस्ताव मिल सकता है.  निवेश के लिए भी यह दिन अच्छा है.  लेकिन, खर्चों पर नियंत्रण रखें, नहीं तो पैसा हाथों से फिसल सकता है. देवी लक्ष्मी की पूजा जरूर करें.

मिथुन राशि:आज आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है.  नौकरी में आपकी मेहनत रंग ला सकती है और आपको वेतन वृद्धि मिल सकती है.  व्यवसाय में भी आपको अच्छी प्रगति मिल सकती है.  लेकिन, धन का दुरुपयोग न करें.  लक्ष्मी माता के मंत्रों का जाप करें.

कर्क राशि:कर्क राशि के जातकों को आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतनी होगी.  खर्चों में वृद्धि हो सकती है और आपको कर्ज लेने की आवश्यकता पड़ सकती है.  निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच लें.  गरीबों और जरुरतमंदों को जल पिलाएं.

सिंह राशि:आज सिंह राशि के लोगों को आर्थिक लाभ मिलने के प्रबल योद बन रहे हैं. आपको कोई नया अवसर मिल सकता है जिससे आपकी आय में वृद्धि हो सकती है.  व्यवसाय में भी आपको सफलता मिल सकती है.   लेकिन, घमंड न करें और मेहनत करते रहें.  बड़ों का पांव छूकर घर से बाहर निकलें.

कन्या राशि:आज आपको आर्थिक मामलों में थोड़ी अस्थिरता का सामना करना पड़ सकता है.  आपको अप्रत्याशित खर्चों का सामना करना पड़ सकता है. इंवेस्टमेंट से बचें और धन का बुद्धिमानी से उपयोग करें. ऊं का जाप करें.

तुला राशि:तुला राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है.  आपको कोई नया अवसर मिल सकता है जिससे आपकी आय में वृद्धि हो सकती है.  उधार देने और लेने दोनों से बचें देसी घी का दीपक घर में जलाएं.

वृश्चिक राशि:आज आपको आर्थिक मामलों में थोड़ा संघर्ष करना पड़ सकता है.  आपको धन प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.  किसी को पैसे देने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें. कन्याओं को मीठ्ठी चीज़ें दें.

धनु राशि:आज आपको आर्थिक लाभ मिलने की संभावना है.  नौकरी में आपकी मेहनत रंग ला सकती है और आपको वेतन वृद्धि मिल सकती है. व्यवसाय में भी आपको अच्छी प्रगति मिल सकती है.  लेकिन, धन का दुरुपयोग न करें.

मकर राशि:आज आपको आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. खर्चों में वृद्धि हो सकती है और आपको कर्ज लेने की आवश्यकता पड़ सकती है.  निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच ले.

कुंभ राशि:आर्थिक लाभ मिल सकता है, आपको कोई नया अवसर मिलने के योग हैं जिससे आपकी आय में वृद्धि हो सकती है.  अगर बिज़नेस करते हैं तो आपको सफलता मिल सकती है.  किसी तरह के झगड़े से बचें. देवी लक्ष्मी की पूजा करें.

मीन राशि:आज आपको आर्थिक मामलों में थोड़ी अस्थिरता का सामना करना पड़ सकता है. आपको अप्रत्याशित खर्चों का सामना करना पड़ सकता है. अगर कहीं निवेश करने वाले तो पहले पड़ताल कर लें. शुक्र देव के मंत्रों का जाप करें.

Recent Posts