उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिला दरोगा का दिनदहाड़े अपहरण

IMG 4358 jpeg

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात महिला दारोगा को उसके घर से दो लोगों ने अपहरण कर लिया।

महिला को उसके घर के बाहर से दो युवकों ने जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया और फिर उससे दो कागजों पर हस्ताक्षर करवाए। साथ ही पिछले दिनों महिला द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के मुख्य आरोपी अंशुमान पांडे से समझौता करने को लेकर भी धमकाया. इस दौरान दोनों युवकों ने महिला को कहा कि वह अंशुमान पांडेय से समझौता करले नहीं तो उसे अपनी जान भी गंवानी पड़ सकती है।

महिला दारोगा ने अगस्त के महीने में अंशुमान पांडे पर लगातार कॉल कर परेशान करने का दर्ज कराया था मुकदमा. महिला ने अंशुमान पांडेय के 87 नंबर किए थे ब्लॉक। महिला दारोहा ने एफआईआर में बताया कि उसके घर पर दोपहर 12:40 पर किसी व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया ,जब वह बाहर निकली तो युवक ने पहले उसके हाथ से उसका मोबाइल छीन लिया और उसके बाद उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया।

इस दौरान एक युवक गाड़ी चला रहा था और तभी गाड़ी सवार युवकों ने उसे अंशुमान पांडे से समझौता करने के लिए धमकाया। युवकों ने महिला से दो सादे कागजों पर हस्ताक्षर भी करवाए और फिर उसके बाद आगे जाकर उसे धमकी देकर उतार दिया। इसके बाद महिला दारोगा ने डायल 112 पर फोन कर किसी तरीके से अपने घर के पास पहुंची और फिर उसने जाकर इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है, पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

बता दें कि पिछले दिनों अगस्त के महीने में महिला दारोगा ने अंशुमान पांडेय नाम के युवक पर एफआईआर दर्ज कराई थी. इसमें महिला ने बताया था कि प्रयागराज का रहने वाला अंशुमान पांडेय उसे अलग-अलग नंबर से फोन कर परेशान कर रहा है जिस कारण महिला दारोगा परेशान होकर अभी तक अंशुमान पांडेय के 87 नंबर ब्लॉक कर चुकी है।

Recent Posts