RJDBiharBJPJDUPolitics

‘उनका दिमाग खराब हो गया है, उनके पिता के राज में तो सीएम हाउस से गुंडागर्दी होती थी’ तेजस्वी को सम्राट चौधरी का जवाब

Google news

बिहार में एक तरफ विपक्ष जहां नीट पेपर लीक कांड को लेकर सरकार पर हमलावर हो तो दूसरी तरफ राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर भी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है। बिहार में बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक्स पर ट्वीट कर डबल इंजन सरकार को घेरने की कोशिश की है और पूछा है कि यह जंगलराज नहीं तो और क्या है? तेज्स्वी के इस सवाल का सम्राट चौधरी ने जवाब दिया है।

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बिहार में जगंलराज को लेकर तेजस्वी यादव के ट्वीट करने पर कहा है कि तेजस्वी यादव का दिमाग खराब हो गया है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को अपने पिता लालू प्रसाद के राज को याद करना चाहिए। बिहार में उनके पिता के राज में सीएम हाउस से गुंडागर्दी होती थी। सीएम हाउस में बैठकर फिरौती का पैसा वसूला जाता था और लालू प्रसाद पंचायती करते थे, लालू प्रसाद का वो दिन हम लोगों ने देखा है। लालू प्रसाद बिहार में गुंडागर्दी के प्रतीक हैं।

वहीं नीट पेपर लीक को लेकर आरजेडी की तरफ से फोटो जारी करने के सवाल पर सम्राट ने कहा कि इसको लेकर लगातार कार्रवाई चल रही है। उन्होंने कहा कि पूरी तरह से स्पष्ट है कि जो अपराधी हैं उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। सीबीआई ने केस को अपने हाथ में ले लिया है और जो भी दोषी होंगे सीबीआई उनके खिलाफ एक्शन लेगी। जो लोग पेपर लीक में शामिल हैं एक-एक व्यक्ति को जवाब देना पड़ेगा।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण