उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले में राहुल गांधी की प्रतिक्रिया आई सामने

20231220 155344

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की तृणमूल कांग्रेस सांसद द्वारा मिमिक्री किए जाने के मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने जो वीडियो रिकॉर्ड किया था, वह उनके फोन में है। इसके साथ ही, कांग्रेस समेत विपक्षी सांसदों को सदन से सस्पेंड किए जाने को लेकर मीडिया पर निशाना साधा है। राहुल ने दो टूक कहा है कि 150 सांसदों को बाहर फेंक दिया गया, लेकिन मीडिया में उस पर कोई चर्चा नहीं हो रही है।

वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, ”वहां पर सांसद बैठे थे और मैंने उनका वीडियो लिया। मेरा वीडिया फोन में है। हमारे 150 सांसदों को बाहर फेंक दिया। उसके बारे में मीडिया में कोई चर्चा नहीं हो रही है। अडानी, राफेल पर कोई बात नहीं हो रही है। बेरोजगारी और महंगाई भी मुद्दा नहीं है। हमारे सांसद दुखी हैं और बाहर बैठे हैं। लेकिन आप तो मिमिक्री की बात कर रहे हैं।”

बता दें कि संसद में पिछले दिनों हुई सुरक्षा चूक मामले में कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष सदन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग कर रहा है। इसको लेकर कई दिनों से लोकसभा और राज्यसभा में विपक्षी सांसद हंगामा कर रहे थे, जिसके बाद तख्तियां दिखाने और सदन की अवमानना करने को लेकर कुल 143 सांसदों को शीतकालीन सत्र से सस्पेंड कर दिया गया। बाद में निलंबन के खिलाफ विरोध में संसद परिसर में विपक्षी सांसदों ने प्रदर्शन किया, जिस दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति धनखड़ की मिमिक्री की। इस दौरान कई सांसद हंसते हुए दिखाई दिए, जबकि राहुल गांधी मिमिक्री का वीडियो बनाते दिखे। बीजेपी समेत पूरे एनडीए ने उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करने और उसे रिकॉर्ड किए जाने का विरोध किया है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts