ऋषिकेश में बड़ा हादसा, नहर में गिरी सरकारी अफसरों की कार, दो लोगों की मौत

IMG 8121 jpeg

उत्तराखंड के ऋषिकेश से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है।यहां चीला की नहर पर हुए इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।यह हादसा वन विभाग के वाहन के साथ हुआ है।

उत्तराखंड के ऋषिकेश से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां चीला की नहर पर हुए इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. यह हादसा वन विभाग के वाहन के साथ हुआ है. जानकारी के अनुसार वन विभाग के पांच लोगों को ले जा रही सरकारी कर शक्ति नहर में हादसे का शिकार होकर गिर गई.  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन के लोगों की स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य शुरू किया. नहर से अभी तक दो लोगों के शव ही निकाल जा सके हैं.

चीला के नजदीक हुई इस दुर्घटना में वन क्षेत्र अधिकारी चीला शैलेश घिल्डियाल व वन क्षेत्राधिकार प्रमोद ध्यानी की मौत हो गई है. जबकि एक अन्य वन कर्मचारी की भी हादसे में मौत हुई है. हालांकि उनसी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार वार्डन आलोक अभी लापता है. दुर्घटना में पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर नौटियाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जानकारी मिली है कि हादसे का शिकार हुए शैलेश घिल्डयाल प्रधानमंत्री कार्यलय में सचिव पद पर तैनात पूर्व जिलाधिकारी मंगलेश घिल्डियाल के भाई हैं.

उत्तराखण्ड:ऋषिकेश में बड़ा हादसा, नहर में गिरी सरकारी अफसरों की कार, दो लोगों की मौत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे।

Recent Posts