एटीएम कार्ड बदलकर भारी रकम की निकासी, महिला लगा रही चक्कर

Screenshot 20240808 132519 WhatsApp

भागलपुर ‘ इन दिनों लोगों से धोखाधड़ी और ठगी के कई मामले सुने होंगे लेकिन एक ऐसा मामला है। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जहां एक महिला से एटीएम में ही उसके एटीएम कार्ड की अज्ञात लोगों के द्वारा अदला-बदली कर लेता है और उसे एटीएम कार्ड से लगभग ₹50800 से की रकम निकल लिए जाते हैं। वहीं पीड़िता के साथ हुए इस घटना को लेकर स्थानीय थाने से लेकर साइबर थाने तक के चक्कर लगाती हैं।

लेकिन किसी के द्वारा उसे केस तो दूर लिखित आवेदन तक भी नहीं लिया जाती है। वही थक हार कर पीड़िता जब वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचती है तब जाकर उसे आश्वासन मिलता है कि आपका केस दर्ज किया जाएगा। मामल विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र का है। विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबती की रहने वाली मीरा देवी है। वही पीड़िता मीरा देवी ने बताया कि असानंदपुर के चौक स्थित एक निजी बैंक के एटीएम में में और मेरा नाती के साथ एटीएम से पैसे निकालने पहुंची थी।

जहां दो अज्ञात अपराधी मोटरसाइकिल सवार आए और एटीएम में घुस गया।वही पैसे निकालने के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल लिया और एटीएम कार्ड से 50800 रू निकल लिया है। जब मैं विश्वविद्यालय थाना पहुंची तो कहां की है यह साइबर थाना का मामला है.. तुम साइबर थाने चले जाओ..जब मैं साइबर थाने पहुंची तो वहां कहा गया यह विश्वविद्यालय थाना का मामला है। मेरा केस कहीं भी दर्ज नहीं किया गया तो आज मैं एसएसपी सर के कार्यालय पहुंची हूं। उन्होंने बताया कि यह पैसा लोन कि थी. वही मेरे अकाउंट में था। उन्होंने यह भी बताया कि अगर मेरी बातों पर विश्वास नहीं होता है तो वही लगे CCTV कैमरे को भी देख ले।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts