Madhya PradeshBhopal

एमपी सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO पूजा थापक ने की आत्महत्या

Google news

मध्यप्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल की PRO ( जनसम्पर्क अधिकारी) और म प्र जनसम्पर्क विभाग की असिस्टेंट डायरेक्टर पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया  है और शव को ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स, भोपाल) भेज दिया है।

नहीं हुआ आत्महत्या की वजह का खुलासा, कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक पूजा थापक मप्र जनसम्पर्क विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थीं और वर्तमान में प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल के यहां महिला जनसम्पर्क अधिकारी (PRO) कर पद पर पदस्थ थीं। पुलिस की मानें तो मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात पूजा ने अपने साकेत नगर स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

जानकारी के मुताबिक घटना के पहले पूजा का अपने पति से विवाद भी हुआ था। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस गृहकलह समेत सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण