एयर इंडिया ने इजरायल जाने वाली उड़ानों पर 8 अगस्‍त तक लगाई रोक

AIR jpg

एयर इंडिया एयरलाइंस ने एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए तेल अवीव जाने और वहां से आने वाली अपनी उड़ानें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दी है। कंपनी ने यह निर्णय मध्य पूर्व में जारी तनाव के कारण लिया है। ये निलंबन 8 अगस्त तक प्रभावी रहेगा।

एयर इंडिया ने जारी किया बयान

एयर इंडिया ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों में चल रही स्थिति को देखते हुए हमने 08 अगस्त तक तेल अवीव से आने-जाने वाली अपनी उड़ानों के निर्धारित संचालन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एयरलाइन ने यह भी कहा है कि वे स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं। इस अवधि के दौरान तेल अवीव की यात्रा के लिए पुष्टि किए गए बुकिंग वाले यात्रियों को पुनः निर्धारित करने और रद्द करने के शुल्क पर एक बार की छूट दे रहे हैं।

परिचालन कारणों से रद्द की गई उड़ानें

इसके अलावा एक अन्य अपडेट में एयर इंडिया ने कहा कि एक अगस्त को दिल्ली से तेल अवीव की उड़ान संख्‍या एआई 139 और तेल अवीव से दिल्ली की उड़ान संख्‍या एआई 140 को परिचालन कारणों से रद्द कर दिया गया। कंपनी ने बताया कि इन दो उड़ानों के लिए यात्रा के लिए पुष्टि किए गए बुकिंग वाले यात्रियों को पुनः निर्धारित करने और रद्द करने के शुल्क पर एक बार की छूट दी जाएगी। असुविधा के लिए हमें खेद है। एयर इंडिया ने कहा कि इस निर्णय से प्रभावित यात्रियों को एयर इंडिया द्वारा हर संभव सहायता दी जा रही है, ताकि उनकी यात्रा योजनाओं में न्यूनतम बाधा हो। इस अवधि के दौरान यात्रियों को अपनी यात्रा योजनाओं की पुनः समीक्षा करने की सलाह दी गई है।

एयर इंडिया ने अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हुए कहा है कि हमारे मेहमानों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। कंपनी ने कहा कि अधिक जानकारी के लिए 24/7 कार्यरत संपर्क केंद्र 011-69329333/011-69329999 पर कॉल करें। गौरतलब है एयर इंडिया एयरलाइंस नई दिल्ली से तेल अवीव के लिए सप्ताह में चार उड़ानें संचालित करती है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts