कटिहार में एसएफसी के एजीएम को मारी गोली, हालत गंभीर

Crime Scene Murder

कटिहार। नगर थाना क्षेत्र के गरेड़ी टोला में रविवार शाम छह बजे बाइक सवार बदमाशों ने राज्य खाद्य निगम (एसएफसी) के एजीएम ज्योति शंकर को गोली मार दी। पटना के बोरिंग रोड निवासी एजीएम की कमर और पेट के बीच में गोली लगी है। गोली लगने से एजीएम गंभीर रूप से जख्मी होकर बाइक से गिर गये। इसके बाद घटनास्थल पर जुटे लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से पहले सदर अस्पताल, फिर केएमसीएच और उसके बाद पूर्णिया के निजी अस्पताल में उनको भर्ती कराया गया है।वहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जख्मी ज्योति शंकर ने बताया है कि एसएफसी द्वारा खराब चावल दिया गया था। खराब चावल के कारण ही उसे ट्रक चालक ने गोली मार दी। चिकित्सक के अनुसार जख्मी की कमर और पेट के बीच में गोली फंसी हुई है। घटना की सूचना पर एसपी जितेंद्र कुमार और एएसपी सह एसडीपीओ अभिजीत कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और वहां का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि घटना को लेकर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है।

जख्मी ने पुलिस को बताया कि वह तिनगछिया एसएफसी गोदाम से बाइक से नया टोला की ओर आ रहे थे। वह गरेड़ी टोला से नया टोला जाने वाली सड़क पर शिवमंदिर चौक के समीप पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाश ने उसे गोली मार दी। एसपी ने बताया कि घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है। एक गोली जख्मी की कमर के समीप फंसी है। इससे प्रतीत हो रहा कि बदमाश ने दो राउंड गोली चलायी है। एसपी ने बताया कि जख्मी ने गोली मारने वाले बाइक सवार की पहचान ट्रक चालक के रूप में की है। कटिहार के ही एक ट्रक चालक की शिनाख्त कर ली गई है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts