कटिहार: लेट हूई ट्रेन तो ड्राइवर को पत्थर मार किया लहूलुहान

indian railways news 1

बरारी (कटिहार)। प्रखंड के काढ़ागोला रेलवे स्टेशन पर 03310 समस्तीपुर-कटिहार पैसेंजर ट्रेन के ड्राइवर को एक नशेड़ी ने पत्थर मारकर घायल कर दिया। इस कारण तकरीबन डेढ़ घंटे तक ट्रेन का परिचालन ठप रहा। काढ़ागोला स्टेशन मास्टर अजय कुमार ने बताया की जब ट्रेन खड़ी थी तभी नशे में धुत आरोपी युवक सुशील कुमार ने ट्रेन ड्राइवर को आकर पत्थर मार दिया। हमले में ड्राइवर वह बुरी तरह घायल हो गया।

इस वजह से करीब डेढ़ घंटे ट्रेन का परिचालन ठप रहा। ट्रेन 1.57 बजे काढ़ागोला रोड रेलवे स्टेशन पर पहुंची। 2.20 बजे घटना हुई। इलाज के बाद 3.33 बजे ट्रेन खुल गयी। घटना को लेकर ट्रेन के ड्राइवर प्रभाष चंद्र चौरसिया ने बताया की ट्रेन जब आकर रूकी तो कुछ ही देर के बाद एक व्यक्ति ने अचानक से पत्थर मार दिया।

बताया गया कि बारीनगर पंचायत निवासी सुशील कुमार ट्रेन पकड़ने के लिए आया हुआ था। ट्रेन के लेट होने के कारण उसने ड्राइवर के इंजन रूम को खोलने का प्रयास किया। ड्राइवर ने जैसे ही बाहर निकलने की कोशिश की तो उक्त व्यक्ति ने अचानक पत्थर मारकर उसे घायल कर दिया। इस वजह से ड्राइवर लहूलुहान हो गया। आनन फानन में ड्राइवर को स्टेशन मास्टर के कक्ष में लाया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मी को बुलाकर ड्राइवर का इलाज किया गया। वही स्टेशन मास्टर,रेल कर्मी सहित आरपीएफ के जवान ने मौके पर से उक्त व्यक्ति को पकड़ कर अपने कब्जे में ले लिया।

स्टेशन मास्टर के द्वारा इस घटना की जानकारी नवगछिया, आरपीएफ एवं सेमापुर आरपीएफ को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Related Post
Recent Posts