KarnatakaTrendingViral News

‘कपड़े बदलकर आओ तभी अंदर जा सकते हो…’; धोती पहनने पर किसान को मॉल ने नहीं दी एंट्री

Google news

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग किसान को मॉल में इस वजह से इंट्री नहीं मिली, क्योंकि उसने परंपरागत भारतीय लिबास धोती पहना था. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के जीटी मॉल का है. वायरल हो रहे वीडियो में पारंपरिक भारतीय परिधान में एक बुजुर्ग व्यक्ति अपने बेटे के साथ मॉल (Bengaluru Mall Video) के बाहर दिखाई दे रहा है. बेटे ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया. उन्होंने इसका वीडियो भी दिखाया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पिता-पुत्र की इस जोड़ी ने फिल्म देखने के लिए टिकट बुक करवाए थे, लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति के पहनावे के कारण उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया गया. आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों ने बुजुर्ग व्यक्ति को पैंट पहनकर अंदर जाने को कहा. बुजुर्ग व्यक्ति ने यह समझाने की कोशिश की कि वे लंबी यात्रा करके यहां पहुंचे हैं इसलिए वापस जाकर कपड़े नहीं बदल सकते, लेकिन मॉल के सुरक्षाकर्मी ने कहा कि यहां का नियम यही है. बार-बार विनती के बाद भी सिक्योरिटी गार्ड नहीं माना और वो एक ही बात दोहरता रहा कि मॉल मैनेजमेंट का आदेश है कि ऐसे ड्रेस में मॉल के अंदर कोई नहीं जा सकता है. इस वजह से मैं एंट्री नहीं दे सकता.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर घटना का वीडियो शेयर करते हुए कर्नाटक सरकार की आलोचना की. उन्होंने आरोप लगाया कि कर्नाटक कांग्रेस किसान विरोधी है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया है. कन्नड़ समर्थक और किसान समर्थक संगठनों के सदस्यों ने घटना के बाद विरोध प्रदर्शन किया है. इस पूरे मामले पर हालांकि अब तक जीटी मॉल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण