BiharPatna

‘कांग्रेस का लिखा स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं उद्धव ठाकरे ’ नित्यानंद राय का बड़ा हमला, बोले- देश के दुश्मनों के दुश्मन हैं अमित शाह

Google news

बीते तीन अगस्त को पुणे में एक रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर तीखा हमला बोला था। उद्धव ठाकरे ने अमित शाह को अहमद शाह अब्दाली का राजनीतिक वंशज बताया था। उद्धव ठाकरे के इस बयान को लेकर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि हिंदुओं को दुख देकर उद्धव ठाकरे बालासाहेब की आत्मा को ठेस पहुंचा रहे हैं।

दरअसल, शनिवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पुणे में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह पर हमला बोला था और कहा था कि अमित शाह अहमद शाह अब्दाली के राजनीतिक वंशज हैं। आज से मैं अमित शाह को अब्दाली ही बोलूंगा। अगर आप मुझे नकली संतान बोलेगे तो मैं तुम्हें अब्दाली बोलूंगा। उद्धव ठाकरे के इस बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है।

पटना पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने उद्धव ठाकरे पर पलटवार करते हुए कहा कि अमित शाह देश के दुश्मनों के दुश्मन हैं। उद्धव ठाकरें कांग्रेस की लिखी हुई स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। कांग्रेस का स्क्रिप्ट पढ़कर उद्धव ठाकरे हिंदुओं को दुख दे रहे हैं। हिंदुओं को दुख देकर उद्धव ठाकरे बालासाहेब ठाकरे की आत्मा को दुख पहुंचा रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण