NationalPolitics

कांग्रेस वोट के लिए पाक से समर्थन मांगती है : अनुराग ठाकुर

Google news

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस नेता भारत में रहते हैं लेकिन पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस वोट पाने के लिए पा से समर्थन मांगती है।

ठाकुर ने सुजानपुर में संवाददाताओं से कहा,विपक्षी दल, खासतौर पर कांग्रेस नेता बार-बार पाकिस्तान का समर्थन करने, सनातम धर्म को कुचलने और हिंदू समुदाय का अपमान करने वाले बयान देते हैं। इसके अलावा, वे उन लोगों के लिए अधिक संसाधन की वकालत करते हैं जिनकी कई पत्नियां और बच्चे हैं।

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर में पत्रकारों से बातचीत की। उन्‍होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता बार-बार पाकिस्तान का समर्थन करने, सनातम धर्म को कुचलने और हिंदू समुदाय का अपमान करने वाले बयान देते हैं। आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है और वोट पाने के लिए पाकिस्तान का समर्थन चाहती है।

अनुराग ने आगे कहा कि कभी-कभी कांग्रेस नेता चीन की भाषा बोलते हैं। इससे पता चलता है कि विदेशी शक्तियों का हाथ कांग्रेस के साथ है। ये लोग सेना को कमजोर करना और परमाणु हथियारों को नष्ट करना चाहते हैं।

पाकिस्तान के पक्ष में बोलते हैं कांग्रेसी: केंद्रीय मंत्री

अनुराग ठाकुर ने अन्य पिछड़ा वर्ग, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए कोटा कम करने और इसे मुसलमानों को देने पर भी कांग्रेस पर सवाल उठाए। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस भारत के परमाणु हथियारों को नष्ट करने की बात क्यों करती है और उसकी भाषा पाकिस्तान के पक्ष में क्यों है और इसके विपरीत क्यों है।

कांग्रेस सहित इन दिग्‍गज नेताओं पर भी बरसे अनुराग

अनुराग ने पाकिस्तान के चूड़ियां नहीं पहनने और परमाणु बम रखने संबंधी टिप्पणियों के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता फारूक अब्दुल्ला और कांग्रेस के दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर का नाम लिए बिना हमला किया।

उन्‍होंने कहा कि मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम एक परमाणु शक्ति हैं और हमारी सेना के पास ऐसा करने की क्षमता है। सर्जिकल स्ट्राइक करो और दुश्मनों को उनके घरों में मारो। ठाकुर ने आगे कहा कि हमारी बहनें जो चूड़ियां पहनती हैं और एके-47 राइफल रखती हैं, उनमें घुसपैठियों को मारने की हिम्मत है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण