AccidentBiharMunger

कान में ईयरफोन लगाकर रेलवे ट्रैक पर चल रही दो छात्राओं को नहीं सुनाई दी रेल का हॉर्न, रौंदते हुए पार कर गई तेज रफ्तार ट्रेन

Google news

इंटर फाइनल ईयर की परीक्षा देकर जा रही दो छात्राओं की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मुंगेर के जमालपुर-भागलपुर रेल खंड पर पाटम और रतनपुर स्टेशन के बीच डाउन रेलवे ट्रैक पर हुआ।  वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई के लिए जमालपुर ले आई।

दोनों छात्राओं की पहचान बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर बस्ती निवासी पप्पू मंडल और नूतन देवी की बेटी सोनाली कुमारी और बरियारपुर कालीथान निवासी रूपेश कुमार साव और मंजू देवी की बेटी अंजली कुमारी के रूप में हुई है। यह एसबीएन कॉलेज गढ़ी रामपुर से इंटर फाइनल ईयर की परीक्षा देकर ट्रेन पकड़ने के लिए पाटम हॉल्ट से डाउन रेलवे ट्रैक के बीच होते हुए रतनपुर स्टेशन आ रही थी।

नहीं सुन सकी ट्रेन के हॉर्न की आवाज

बताया गया कि दोनों छात्रा अपने कान में ईयर फोन लगाकर चल रही थी। पीछे से डाउन 13236 साहिबगंज इंटर एक्सप्रेस हौर्न बजाते हुए 11 बजकर 50 मिनट के करीब रतनपुर की ओर आ रही थी। लेकिन, कान में ईयर फोन लगे होने के कारण दोनों छात्रा पीछे से आ रही गाड़ी की आवाज नहीं सुन पाई और ट्रेन की चपेट में आ गई। दोनों के चिथड़े-चिथड़े उड़ गए और मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

परिवार की इकलौती बेटी थी सोनाली

एक ही पंचायत बरियारपुर उत्तरी में दो छात्राओं की मौत से बरियारपुर में गम की लहर दौड़ गई। साथ ही साथ दोनों मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। मृतक सोनाली कुमारी अपने मजदूर पिता पप्पू मंडल और नूतन देवी का एकमात्र बेटी थी और उससे एक बड़ा भाई और एक छोटा भाई है। अंजली कुमारी अपने व्यवसायी पिता रूपेश कुमार साव, माता मंजू देवी की दो बेटी और एक बेटा में से बड़ी बेटी थी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण