ElectionBiharBJPKarakat

काराकाट में टाइट हुआ सियासी माहौल : आज CM नीतीश तो कल PM मोदी करेंगे चुनावी जनसभा

Google news

बिहार में पांचवें चरण का मतदान संपूर्ण हो चुके हैं और कल छठे चरण का मतदान होना है। ऐसे में यहां भी चुनाव प्रचार खत्म हो चुके हैं। इसके बाद अब एनडीए और महागठबंधन दोनों का मुख्य फोकस सातवें चरण के सीट पर है। बिहार के अंदर सातवें चरण में 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है। जिसमें एक काराकाट लोकसभा सीट भी शामिल है, जहां मुकाबला त्रिकोणीय नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब आज यहां एनडीए कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाह के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार वोट अपील करते हुए नजर आएंगे।

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज काराकाट में उपेन्द्र कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे। इसके बाद कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी काराकाट में रैली है। नीतीश कुमार काराकाट में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने और उपेन्द्र कुशवाहा के पक्ष में वोट मांगने के लिए काराकाट पहुंच रहे हैं। सीएम नीतीश  काराकाट लोकसभा क्षेत्र में पड़ने वाले रोहतास जिले के नोखा प्रखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

जानकारी हो कि, काराकाट सीट जदयू ने इस बार उपेंद्र कुशवाहा को दिया है। 2019 में काराकाट लोकसभा सीट से महाबली सिंह जदयू के टिकट पर चुनाव जीते थे, लेकिन इस बार उनका टिकट कट गया है और यह सीट उपेंद्र कुशवाहा को मिली है. काराकाट में पवन सिंह के चुनाव मैदान में निर्दलीय आने के बाद लड़ाई दिलचस्प हो गई है।

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 25 मई को काराकाट में बड़ी चुनावी सभा करेंगे और आज मुख्यमंत्री भी उपेंद्र कुशवाहा के लिए वोट मांगने जा रहे हैं।  इससे पहले  23 मई को मुख्यमंत्री सासाराम और बक्सर में सभा की थी और आज करकट और जहानाबाद में सभा करने जा रहे हैं। जहानाबाद में जदयू के उम्मीदवार चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी के लिए वोट मांगेंगे।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण