BusinessAutoNational

कार डीलर्स को किडनैप किया, कपड़े उतारे-फिर पीटा… प्राइवेट पार्ट में लगाया करंट

Google news

कर्नाटक के कालाबुर्गी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसमें कुछ बदमाशों ने तीन कार डीलर्स को किडनैप करके अमानवीय ढंग से पीटा है और बर्बरता की हदें पार कर दी हैं. इस वारदात के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. वायरल वीडियोज में तीन कार डीलर्स को कुछ बदमाशों ने कैद करके उनके कपड़े उतरवाएं हैं. कपड़े उतरवाने के बाद उनके साथ मारपीट की और बाद में प्राइवेट पार्ट बिजली के झटके दिए हैं.

पुलिस ने इस पूरे मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियोज के सामने आने के बाद पुलिस ने 5 मई को सात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के नाम इमरान, मोहम्मद मतीन, जिया उल हुसैन, मोहम्मद शेख, हुसैन शेख, रमेश और सागर बताए हैं. पुलिस को शक है कि सभी पकड़े गए आरोपी किसी बड़े गिरोह के सदस्य हैं.

सेकंड हैंड कार देखने बुलाया

पुलिस ने बताया कि तीनो कार डीलर्स को इन लोगों ने सेकंड हैंड कार देखने के लिए बुलाया था. जैसे ही तीनों व्यापारी इनके साथ गए इन लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया. बंधक बनाने के बाद कार डीलर्स को यातनाएं दी गईं. आरोपी डीलर्स से पैसे मांग रहे थे. जब डीलर्स नहीं माने तो उन्हें प्राइवेट पार्ट में करंट लगाया गया है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बर्बरता के वीडियोज वायरल

बता दें कि जिस वक्त कार डीलर्स को किडनैप करके उन्हें पीटा जा रहा था उस वक्त एक शख्स उनकी वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहा था. वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद इन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया. यह वीडियोज वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियोज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से तीन व्यापारियों को बदमाश लगातार पीट रहे हैं. वह उनसे पैसों की मांग कर रहे हैं, और जब बात नहीं बनते देखी तो उन्होंने प्राइवेट पार्ट में बिजली के झटके दिए. पुलिस इन मामले में सख्ती से कार्रवाई कर रही है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण