CrimeNational

कास्टिंग डायरेक्टर बनकर 15 से ज्यादा मॉडलों के साथ ठगी, गिरफ्तार

Google news

दिल्ली पुलिस ने रविवार को कास्टिंग डायरेक्टर बनकर 15 से ज्यादा मॉडलों के साथ ठगी करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान मालवीय नगर निवासी गौरव खन्ना के रूप में हुई है। वह विज्ञापन के लिए फोटोशूट दिलाने का झांसा देकर ठगी करता था।

आरोपी के पास से 15 मॉडलों की प्रोफाइल शीट और तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि इस संबंध में एक मॉडल ने कीर्ति नगर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया कि वह इंस्टाग्राम के माध्यम से गौरव खन्ना के संपर्क में आई। जहां उसने खुद को एएनजी प्रोडक्शंस का कास्टिंग डायरेक्टर बताया था।

आरोपी ने उससे एक पोर्टफोलियो तैयार कराने को कहा और इसके लिए बीस हजार रुपये लिए। इसके बाद गौरव ने एक ब्रांडेड कंपनी के लहंगे और आभूषण के लिए विज्ञापन का शूट दिलाने की पेशकश की। इसके लिए उसने 75 हजार रुपये की मांग की। पीड़िता ने उसे 10 हजार रुपये दे दिए। इसी दौरान पीड़िता ने कंपनी से फोटोशूट के संबंध में पूछताछ की तो पता चला कि यह कंपनी न तो एएनजी प्रोडक्शंस के साथ काम करती है और न ही उन्होंने दिल्ली में शूट की योजना बनाई है।

सोशल मीडिया पर विज्ञापन देता था आरोपी

पूछताछ में पता चला कि गौरव खन्ना ने तीन साल तक एक प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया। सैलरी बहुत कम होने की वजह से नौकरी छोड़ दी। फिर उसने जल्दी और ज्यादा पैसा कमाने के लिए एएनजी प्रोडक्शन के नाम से एक मॉडलिंग एजेंसी खोली। सोशल मीडिया पर विज्ञापन देखकर जो लोग उससे सम्पर्क करते थे। वह उन्हें अपने कार्यालय और होटलों में बुलाता था। उसके बाद उन्हें ब्रांडेड कंपनियों के फोटो शूट/इवेंट उपलब्ध कराने का लालच देकर ठग लेता था।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण