ElectionNational

लखनऊ में सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, एक युवक घायल

Google news

उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों के लिए जारी मतगणना में सपा और कांग्रेस के गठबंधन ने भाजपा पर बढ़त बनाई हुई है। इस बीच लखनऊ में सपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत की खबर है।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए वोटों की काउंटिंग जारी है। इस चुनाव के लिहाज से सबसे अहम राज्य उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने भाजपा को कड़ी टक्कर दी है और कई सीटों पर बढ़त बना के रखा है। हालांकि, इस बीच राज्य की राजधानी लखनऊ में वोटों कि गिनती के दौरान भाजपा और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच बड़ी भिडंत देखने को मिली है। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा मामला।

क्यों हुई भिड़ंत?

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में चुनाव के लिए निर्धारित मतगणना स्थल के पास समाजवादी पार्टी-भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हुई है। ये भिड़ंत लोकसभा चुनाव के रुझानों को लेकर बहस के बाद हुई है। सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं कर बीच भिड़ंत में एक युवक घायल हो गया है।

किस पार्टी के पास बढ़त?

उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों के लिए जारी मतगणना में सपा और कांग्रेस के गठबंधन ने भाजपा पर बढ़त बनाई हुई है। ताजा आंकड़ों के मुताबिकस राज्य में सपा 36 सीटों पर आगे है। भाजपा को 33, कांग्रेस को 7 और आरएलडी को 2 सीटों पर बढ़त है। इसके अलावा दो सीटों पर अन्य के पास में बढ़त है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण