SaharsaBiharCrime

कुख्यात अंतर्राज्यीय सोना लुटेरा विकास सहयोगियों संग सहरसा से गिरफ्तार

Google news

सहरसा। सहरसा पुलिस ने चर्चित अंतरराज्यीय सोना लुटेरा गिरोह के सरगना और समस्तीपुर के मोस्ट वांडेट इनामी, शराब तस्कर सहित कई अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जिला आसूचना इकाई और पटना एसटीएफ के माध्यम से गुप्त सूचना के आधार पर सहरसा पुलिस ने बड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी में अंतरराज्यीय सोना लुटेरा गिरोह का सरगना विकास झा, समस्तीपुर जिले के मोस्ट वांडेट इनामी मनिष कुमार उर्फ मनिया, सहरसा का शराब तस्कर और कुख्यात गोविंद सिंह, आशुतोष कुमार झा उर्फ महाराज शामिल हैं।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी ने बताया कि जिला आसूचना इकाई और पटना एसटीएफ के माध्यम से सोमवार को गुप्त सूचना मिली थी कि सहरसा निवासी गोविंद सिंह जो शराब तस्कर और कुख्यात बदमाश है, एक चर्चित अंतरराज्यीय सोना लुटेरा गिरोह के सरगना विकास झा, समस्तीपुर के मोस्ट वांडेट इनामी बदमाश मनिश कुमार उर्फ मनिया एवं उनके कई अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर सहरसा के किसी बड़ी ज्वेलरी दुकान को लूटने वाला है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण