BiharPatna

कुर्सी संभालते ही दिलीप जायसवाल ने राहुल-तेजस्वी पर बोला हमला, कहा..हम गांव-देहात के और ई लोग विदेशी..विदेशियों की बात नहीं करते

Google news

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी संभालते ही दिलीप जायसवाल विपक्ष पर हमलावर हो गये। राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जब बिहार में सदन चलता है तब विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विदेश में रहते हैं और उसी तरह कब देश और कब विदेश में राहुल गांधी रहेंगे यह बताना मुश्किल है। ये लोग विदेशी आदमी है। विदेशी आदमी के बारे में बात करने से क्या फायदा? हम लोग तो देशी आदमी हैं गांव देहात का आदमी है कोई विदेशी नहीं? हम देश में ही रहते है विदेश में नहीं रहते।

दिलीप जायसवाल ने आगे कहा कि बीजेपी देश की सबसे बड़ी पार्टी है। संगठन हमारा परिवार है। इस संगठन को मजबूत करने और आगे की जिम्मेदारी मुझे दी गयी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बिहार सरकार के मंत्री दरबार लगाएंगे। जनता दरबार की तर्ज पर मंत्री लोगों की फरियाद सुनेंगे और ऑन स्पॉट समस्या का समाधान निकालेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा एक अगस्त से सहयोग कार्यक्रम चलाने जा रही है। बिहार सरकार के कौन मंत्री किस दिन यहां बैठेंगे और कार्यकर्ताओं और लोगों की शिकायतें सुनेंगे। साथ ही ऑन स्पॉट समस्या का समाधान करेंगे। जिस तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार लगाते हैं उसी की तर्ज पर मंत्री लोगों की फरियाद सुनेंगे और उसका तुरंत निदान निकालेंगे।

संगठन के गठन पर दिलीप जायसवाल ने कहा कि संगठन का गठन हम जल्द ही कर लेंगे। वहीं भाजपा नेता आरसीपी सिंह के बिहार में लॉ एंड आर्डर को लेकर उठाये गये सवाल  का जवाब देते हुए दिलीप जायसवाल ने कहा कि सब कुछ काला हो उसमें कुछ उजाला आ जाए तो बहुत अच्छा लगता है। जब नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में सरकार बनी थी उसके पहले जंगल राज कहिए या जो भी कुछ कहिए । लेकिन अपराधी को संरक्षण सरकार देती थी। जब अपराधियों को संरक्षण सरकार में बैठे लोग देते थे ।

उसके बाद जो काल आया अभी अपराध नहीं हो रहा था। अब कही अपराध हो रहा है तो लोगों को लग रहा है अभी बहुत अपराध हो रहा है । लेकिन अब इस कानून के राज्य में जो भी अपराध हो रहा है हमारे लिए चुनौती है और हम उस चुनौती को स्वीकार करते हैं। अभी देखिए एक भी अपराध या आपराधिक घटना घटी है उसमें पुलिस के एक्शन में क्या कुछ कमी हुआ है ? या अपराधी को पकड़ने में या चिन्हित करने में कोई कमी हुआ है ? आरसीपी सिंह ने कहा कि पुलिस का डर और अपराधियों में बढ़ाने की जरूरत है । इस सवाल के जवाब में दिलीप जायसवाल ने कहा कि एक सप्ताह में हम पुलिस का डर बढ़ा देंगे। आपको पता चल जाएगा एक सप्ताह में आपको पता लग जाएगा कि हम एक्सीलेटर दबाने जा रहे हैं ।
सुप्रीम कोर्ट में आरक्षण को लेकर सुनवाई पर दिलीप  जायसवाल ने कहा कि आरक्षण को लेकर मीडिया में कुछ गलत बातें प्रसारित की जा रही है। होता क्या है कि कुछ राजनीतिक लोग बुद्धि विहीन है । सुप्रीम कोर्ट में कल आरक्षण के मुद्दे को लेकर सुनवाई होनी थी। कोर्ट में हम लोगों ने सरकार की ओर से कहा कि आप तब तक हाई कोर्ट के आदेश को स्टे कर दीजिए। सरकार बहुत चिंतित थी । उसको लेकर के सुनवाई हुई लेकिन स्टे करते रहिए लेकिन कोर्ट ने कहा कि हम सितंबर में सुनवाई करके तब इस पर अपना फैसला लेंगे । यह तो हमारी चिंता है । हम भी चाहते थे कि तब तक के लिए स्टे हो जाए ।
जब सुनवाई होगी तब सरकार अपना पूरा पक्ष अपने ताकत से रखेगी । जितने भी एडवोकेट हैं उन्हें हम सुप्रीम कोर्ट में रखेंगे और जो पिछड़ों को न्याय मिलना चाहिए वह जरूर मिलेगा। राहुल गांधी के चक्रव्यू तोड़ने वाले बयान पर कहा कि एक हमारे नेता प्रतिपक्ष हैं जब सदन चलता है तो विदेश में रहते हैं । इस तरह राहुल गांधी कब विदेश में जाते हैं कब कब देश में नजर आते है ।कब बाहर जाएंगे उनके बारे में बात करने से क्या फायदा । हम विदेशी आदमी का बात नहीं करते हैं ।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण