केंद्रीय मंत्री बनने के बाद दिल्ली से पटना पहुंचे ललन सिंह, तेजस्वी पर किया हमला, कहा-बिलाई के भाग्य से छींका नहीं टूटता

IMG 2077

JDU के पूर्व चीफ राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को पंचायती राज मंत्रालय और मछली पालन, पशुपालन, डेयरी मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ललन सिंह आज दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर जेडीयू कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर प्रवक्ता नीरज कुमार भी मौजूद थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए ललन सिंह ने कहा कि कहीं भी मंत्री बने केंद्र में बने या फिर राज्य में काम करने के लिए ही बनते हैं। हम भी केंद्रीय मंत्री बने हैं काम करेंगे। जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे पूरी निष्ठापूर्वक निभाएंगे।

वही तेजस्वी यादव के उस बयान जिसमें उन्होंने कहा कि नीतीश के राज में यादवों को टारगेट कर गोली मारी जा रही है। इस पर ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी के इस बयान का जवाब तेजस्वी से ही लीजिए। उनको कोई काम नहीं है। घटनाएं होती है और जो भी इसे अंजाम देगा वो जेल जाएगा। इसे जाति से थोड़े ही देखा जाता है। तेजस्वी यादव फालतू की बात कर रहे हैं। तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए ललन सिंह ने कहा कि बिलाई के भाग्य से छींका नहीं टूटता।

Recent Posts