NationalAam Aadmi PartyDelhiPolitics

केजरीवाल के PA का सामने आया बिहार कनेक्शन : यहां के रहने वाले हैं विभव कुमार : पिता ने बेटे को बताया निर्दोष

Google news

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार सीएम अरविन्द केजरीवाल के पीए विभव कुमार का बिहार कनेक्शन सामने आया है। विभव कुमार बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले हैं और पिछले 15 साल से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ रह रहे हैं। विभव पर गंभीर आरोप लगने के बाद उनके पिता ने उन्हें निर्दोष बताया है।

दरअसल, आप सांसद स्वाति मालीवाल केस को लेकर रोहतास का कोचस प्रखंड अचानक चर्चा में आ गया। स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोप में गिरफ्तार सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार दिनारा थाना के नरवर पंचायत स्थित खुदरू गांव के रहने वाले है। गांव में विभव के पिता महेश्वर राय रहते हैं, जो बीएमपी में सिपाही पद से स्वेक्षिक सेवानिवृति ले चुके हैं। महेशवर राय ने अपने बेटे विभव कुमार को पूरी तरह से निर्दोष बताया है।

उन्होंने बताया कि विभव पिछले 15 साल से अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। उनका आचरण बहुत अच्छा है। बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढ़ाई पूरी करने के बाद विभव ने पत्रकारिता की पढ़ाई की और दिल्ली चले गए। दिल्ली में वह अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आए और बाद में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर विभव कुमार मुख्यमंत्री के आप्त सचिव बनाए गए। विभव कुमार की गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद उनके पिता महेश्वर राय चिंतित हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि मेरी बेटे से मोबाइल फोन पर बात हुई है। जिसमें विभव ने बताया कि स्वाति मालीवाल बेवजह इसे मुद्दा बना रही है। उन्होंने तो सीएम से मिलने के लिए थोड़ी देर इंतजार करने के लिए कहा था। लेकिन उनपर गंभीर आरोप लगे हैं। गांव के लोगों का कहना है कि दो भाइयों में सबसे बड़ा विभव काफी मिलनसार है। पिछले कई वर्षों से विभव गांव में नहीं आए लेकिन उनके परिवार का गांव में सबसे अच्छा संबंध है। विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद गांव में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण