कोचिंग में पढ़ाने के दौरान छात्रा को ले भागा टीचर, शादीशुदा और बाल-बच्चों वाला होने के बावजूद थी गंदी नजर, फिर क्या हुआ जानिए?

aa2126b2 400c 49bf 953a 317f19040649

बेतिया में कलयुगी शिक्षक ने गुरू-शिष्या के रिश्तों को कलंकित कर दिया। कोचिंग में पढ़ाने के दौरान शिक्षक बहला-फुसलाकर एक छात्रा को लेकर फरार हो गया। शिक्षक शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है इसके बावजूद उसकी गंदी नजर कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा पर रहती थी। एक दिन उसने छात्रा को लेकर भागने का प्लान बना लिया। इधर परिजन बेटी की तलाश में भटकते रहे।

मामला मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर शेख का हैं। बताया जाता है कि मझौलिया थाना क्षेत्र के अहवर गांव निवासी सरकारी शिक्षक अरुण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं। मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि अहवर गांव निवासी छात्रा के पिता विपिन दास ने थाने में आवेदन देकर गांव के ही सरकारी विद्यालय में तैनात शिक्षक अरुण कुमार के खिलाफ 20 फरवरी को एक लिखित आवेदन देकर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

छात्रा के पिता विपिन दास ने आवेदन में लिखा है कि उनकी बेटी अरूण कुमार नामक शिक्षक के कोचिंग में पढ़ने के लिए जाती थी। वहीं से बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गया। कलयुगी शिक्षक ने जाली सर्टिफिकेट के माध्यम से कोर्ट मैरिज करने का कागजात पेश किया। वो भी फर्जी हैं। शिक्षक पहले से ही शादीशुदा है। उनके बेटा-बेटी भी है।

पत्नी और घरवालों के लाख मना करने पर भी शिक्षक ने उनकी एक ना सुनी और छात्रा को लेकर इधर-उधर भागता रहा। इधर परिजन बेटी की तलाश करते रहे। मझौलिया थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए कांड संख्या 132/24 धारा 366/34 भादवि दर्ज करते हुए अनुसूचित जाति,अनुसूचित जनजाति,अत्याचार अधिनियम के तहत आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Post
Recent Posts