कोढा गैंग के दो झपटमारों को लोगों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

Screenshot 20240505 120916 WhatsApp

भागलपुर बैंक से पैसा निकासी कर घर जाने के क्रम में लोगों को छिंतई के घटना को अंजाम देने के दो दर्जन से अधिक मामले घटित हो चुके थे लेकिन एक दो ही मामलों में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई थी। इसमें भी किसी अपराधी को घटना को अंजाम देते हुए नहीं पकड़ा जा सका था लेकिन प्रधानाध्यापिका नीतू कुमारी और लोगों की दिलेरी से दो बाइक सवार झपटमारो को पड़कर पीरपैंती थाना अध्यक्ष नीरज कुमार के सुपुर्द कर दिया गया।

घटना के संबंध में मध्य विद्यालय गोराडीह की शिक्षिका नीतू कुमारी ने पुलिस को बताया कि वह अपने सहकर्मी शिक्षक निक अग्निहोत्री के साथ एसबीआई बैंक से ₹50000 रुपया लेकर जा रही थी।

उनकी बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो पैदल ही किसी मैकेनिक के यहां जा रहे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने पर्स छीन कर भागने का प्रयास किया लेकिन उनकी जोरदार पकड़ के कारण बदमाश असफल हो गया। भागने के प्रयास में बाइक सवार की बाइक उलट गई और वे लोग पैदल ही गौशाला के पीछे बगीचे की तरफ भागने लगे इसी क्रम में शोर मचाने पर वहां के स्थानीय लोगों ने खदेड़कर दोनों बाइक सवार झपटमारो को पकड़ लिया।

पुलिस को दोनों ने अपनी पहचान कोडा गैंग के ज़ुबरगंज निवासी रामू यादव के पुत्र प्रकाश यादव वह धर्मेंद्र यादव के पुत्र सोमियाल यादव के रूप में बताई दोनो झपटमारों के पास से दो मौबाईल दो मास्टर चाबी तथा खुजली वाला पाउडर तथा एक व्हाईट कलर की अपाची गाड़ी बरामद की गई है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts