BiharPatnaPolitics

कौन नहीं राम भक्त …? योगी के बयान पर बोले तेजस्वी यादव … रामराज्य के लिए बेहतर है बेरोजगारी,महंगाई और गरीबी को दूर करना

Google news

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल बिहार में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव राम विरोधी और राम भक्तों के बीच है जिसके बाद बिहार की राजनीति एक बार फिर से गर्म हो गई है। ऐसे में अब आज इस मुद्दे को लेकर जब बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो देश भी नहीं साफ-साफ कहा कि मुझे इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं देना है। क्योंकि यह चुनावी मुद्दा है ही नहीं।

तेजस्वी में कहा कि इस देश में कौन राम भक्त नहीं है? हम लोग तो दूरदर्शन के समय से ही रामायण देखते आ रहे हैं घर में। हमारे घर में राम हैं। हमारे घर में मंदिर है। लेकिन रामराज्य के लिए बेहतर है बेरोजगारी को दूर करना। महंगाई को दूर करना है गरीबी दूर करनी है। राम का नाम लेने से कुछ नहीं होगा बल्कि राम के आदर्शों पर चलने से सब कुछ होगा।

तेजस्वी ने कहा कि इस बार का चुनावी मुद्दा महंगाई, बेरोजगारी रोजगार, और युवाओं को सशक्त बनाना है। बिहार ने पिछले चुनाव में इनको गुजरात से भी अधिक सांसद दिया यहां 40 में से 39 सांसद को बहुमत हासिल हुई। लेकिन इसके बाद में बिहार को ठेंगा मिला और गुजरात को सब कुछ मिला। इसलिए बिहार की जनता इस बार उनको सबक सिखाएगी।

उधर, चिराग पासवान के बयान पर तेजस्वी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमने 5 लाख लोगों को नौकरी दी चिराग पासवान की अधिक कहते हैं कि हमने जमीन लिखवाकर नौकरी दी है तो एक लड़का या एक कैंडिडेट को ढूंढ कर लाइन जिसे हमने जमीन लिया हो। और यदि उनके पास कोई उत्तर नहीं है तो कृपया चुप रहे उनके लिए बेहतर होगा नहीं तो फिर मैं बोलूंगा तो अलग ही बात होगी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण