NationalIPL

क्या हुआ जब मुंबई के कैंप में आमने-सामने आए रोहित और हार्दिक? खुद MI ने शेयर किया वीडियो

Google news

मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो शेयर किया है, जो इस वक्त काफी चर्चा में है…

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को शुरू होने में अब कुछ ही घंटे बचे हैं. लेकिन, इससे पहले वो नजारा देखने को मिला, जिसका क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आखिरकार आईपीएल 2024 के शुरू होने से 2 दिन पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कैंप में मिले. फ्रेंचाइजी ने खुद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपडेट किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो

जब से रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाया गया है और हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है. तब से क्रिकेट के गलियारों में दोनों को लेकर काफी बातें हो रही हैं. लेकिन, इस बीच मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें हिटमैन और हार्दिक आमने-सामने हैं. दरअसल, मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित सोमवार को मुंबई के ट्रेनिंग कैंप से जुड़े. इसके बाद जैसे ही रोहित और हार्दिक ने मैदान पर एक दूसरे को देखा वैसे ही पांड्या रोहित की तरफ बढ़े. रोहित ने उनसे हाथ मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन हार्दिक ने रोहित से हाथ मिलाने के बजाए उन्हें गले लगा लिया. मुंबई इंडियंस ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में 45 और 33 लिखा है. बता दें, रोहित की जर्सी का नंबर 45 है और हार्दिक का जर्सी नंबर 33 है।

IMG 1012

हार्दिक की कप्तानी में खेलेंगे रोहित शर्मा

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने सबसे बड़ा फैसला लेते हुए रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी. ऐसे में अब आईपीएल 2024 में MI को 5 ट्रॉफी जिताने वाले हिटमैन हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे. हालांकि, मुंबई के लाखों फैंस फ्रेंचाइजी के इस फैसले से खुश नहीं हैं और उन्होंने MI को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है. अब देखने वाली बात होगी कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस इस सीजन कैसा प्रदर्शन करती है और 6वीं ट्रॉफी जीतने में कामयाब होती है या नहीं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण