KhagariaBiharViral News

खगड़िया – बिहपुर से पूर्णिया तक बनेगी फोरलेन सड़क

Google news

भागलपुर : सांसद अजय मंडल ने कहा है कि खगड़िया-बिहपुर से पूर्णिया तक फोरलेन एनएच- 31 सड़क बनेगी। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से हुई मुलाकात में यह मांग रखी गई थी और मंत्री ने आश्वस्त किया है कि यह सड़क फोरलेन बनेगी।

इसके लिए बकायदा डीपीआर सहित अन्य तकनीकी कार्यों की तैयारी हो रही है। जल्द ही इसके लिए आर्डर भी निर्गत हो जाएगा। खगड़िया- पूर्णिया फोरलेन एनएच -31 खगड़िया से भागलपुर जिले के नारायणपुर एवं कटिहार होते पूर्णिया पहुंचेगी। इस फोरलेन में भागलपुर संसदीय क्षेत्र में बिहपुर एवं गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र भी आता है। सांसद ने बताया कि यह फोरलेन सड़क निश्चित रूप से बनेगी। चुनाव के बाद से ही उन्होंने इसके लिए प्रयास शुरू कर दिया है। हर दिन इसकी प्रगति की जानकारी ली जा रही है।

FB IMG 1720676860246 FB IMG 1720676862481 jpg FB IMG 1720676865391

इस फोरलेन सड़क के बनने से भागलपुर क्षेत्र में आवागमन की सुविधा सुगम हो जाएगी। सांसद ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री ने भागलपुर क्षेत्र में सड़क के क्षेत्र में उनकी कई मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार किया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण