गया : अपहरण कर हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Gaya SSP

गया : गया में छात्र का अपहरण कर फिरौती नहीं देने पर हत्या कर फेंके जाने मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपी का नाम अमित कुमार बताया जाता है जो कि नवादा जिला के रोह थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। वह पूर्व में भी गया में हत्या मामले में जेल जा चुका है। हालांकि छात्र की अपहरण कर हत्या मामले में पूर्व में गया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

हालांकि तीसरा आरोपी पर 50 हजार का इनाम रखा गया था जिसे गया स्टेशन के समीप से गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया है।एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बीते महीने शेरघाटी थाना क्षेत्र में एक छात्र गया के मिर्जा गालिब कॉलेज में पढ़ने गया था तभी वह घर नहीं पहुंचा।

इस बीच उसके परिजनों को छात्र की अपहरण करने का धमकी वाला कॉल आया था और फिरौती की डिमांड किया गया था। जब फिरौती की डिमांड पूरा नहीं किया गया तो शेरघाटी थाना क्षेत्र में ही एक पूल के नीचे उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया था। इस मामले में पूर्व में दो अपराधियों के गिरफ्तारी की जा चुकी थी। वहीं मुख्य आरोपी अमित कुमार फरार चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी गया स्टेशन के समीप से किया गया है। इस तरह से कूल इसमें शामिल रहे तीन अपराधियों के गिरफ्तारी की जा चुकी है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts