BiharGaya

गया में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने दो सगे भाईयों को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालत नाजुक

Google news

जिले के इमामगंज पुलिस अनुमंडल अंतर्गत सलैया थाना क्षेत्र के सेवती गांव में शुक्रवार की रात्री अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर बाइक सवार दो सगे भाइयों को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें एक भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दूसरा भाई गंभीर रुप से घायल हो गया। मृतक की पहचान सेवती गांव के रहने वाले कारु ठाकुर के 27 वर्षीय पुत्र श्रवण ठाकुर के रुप में किया गया है। वही दूसरा भाई 22 वर्षीय विनय ठाकुर गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को परिजनों ने इमामगंज स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां से चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही सलैया थानाध्यक्ष विद्या शंकर, कोठी थानाध्यक्ष संजीत कुमार सहित एसएसबी के अधिकारी और जवान घटना स्थल पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों भाई अपने फसल का सिंचाई करने खेत की ओर जा रहे थे। इसी बीच अवैध बालू खनन कर ट्रैक्टर हाई स्पीड से आ रहा था। जो दोनों भाइयों को टक्कर मार दिया।

इधर इस घटना से सेवती गांव में दोनों पक्षों में स्थिति तनाव पूर्ण बनी हुई थी। शनिवार को इमामगंज डीएसपी अमित कुमार अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन किया है। इस संबंध में डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है। वही दूसरा युवक घायल है जो अभी इलाजरत है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांव में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। सरकार के द्वारा मिलने वाला मुआवजा के लिए कार्य किया जा रहा है।घटना स्थल से पुलिस ने ट्रैक्टर और बाइक जप्त कर थाना लाया है। सभी आरोपी फरार है।आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

वहीं डीएसपी अमित कुमार मृतक के परिजनों से मिलकर शांति कायम रखने की अपील करते हुए कहा है जो भी इसमें दोषी होंगे। वे जल्द पुलिस के गिरफ्त में होंगे। हालाँकि पुलिस बल सेवती गांव में अभी भी तैनात है। उधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में बालू की ढुलाई कर रहा था। इसी कारण घटना घटी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण