GayaBihar

गया में खेत में जलावन लाने गई नाबालिग से गाँव के मनचलों ने किया गैंगरेप, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Google news

जिले के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना बीते शनिवार की दोपहर की बताई जा रही है। इस मामले में पीड़िता के माता ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

दिए गए आवेदन में बताया गया की मेरी बेटी अपने खेत में जलावन लाने के लिए गई थी। उसी दौरान पास गांव के मनचलों ने उसे पकड़ लिया और पास के एक घर में लेकर गए और उसे बेहोशी की दवा खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अनुसंधान जारी किया और घटना के महज दो घंटे के अंदर दो अपराधी को हिरासत में ले लिया है। पकड़े गए अपराधकर्मी की पहचान ललन कुमार पिता कारू मांझी,राजेश कुमार पिता सुरेश मांझी के रूप में किया गया है। इसके अलावा उपेंद्र कुमार पिता रामकिशुन यादव नामजद अपराधी है जो फरार चल रहा है। इस घटना के बाद पुलिस अपनी दबिश बनाए हुए है। दोनो अपराधकर्मी के पास से मोबाइल भी बरामद किया गया है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण