CrimeBiharGaya

गया में दबंगों ने की रिटायर्ड दारोगा के बेटे की पिटाई, अपहरण की भी कोशिश, घटना की तस्वीर CCTV में कैद

Google news

गया में दबंगों ने रिटायर्ड दारोगा के बेटे को बेरहमी से पीटा और अपहरण की कोशिश की। घटना की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। घटना गया जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के न्यू करीमगंज रोड नंबर 16 की है। जहां रहने वाले रिटायर्ड दारोगा अबरार अहमद के बेटे मेहताब अहमद ने आमास थाना क्षेत्र के शिवली ग्राम निवासी गुड्डू खान उर्फ शोएब खान पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

पीड़ित मेहताब अहमद ने बताया कि बीते 9 जून 2024 को गुड्डू खान अपने चार-पांच साथियों के साथ मेरे घर के सामने वाली बाउंड्री वाल वाली जमीन के अंदर आया था। जहां लगे पेड़-पौधों को साफ करने के उद्धेश्य से उसमें पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। आग के तेज लपटों से आसपास के अपार्टमेंट के पर्दे भी जल गए। पूरा कॉलोनी धुएं से भर गया। भीषण गर्मी और उस पर आग की तपिश से लोगों का हाल बेहाल होने लगा। जब हमने और पड़ोसियों ने उन्हें आग लगाने से मना किया और पेड़ काट कर साफ-सफाई करने की सलाह दी तो वो भड़क गए।

वही रिटायर एसआई के पुत्र महताब आलम ने बताया कि इसी खुनस में गुड्डू उर्फ शोएब, भोला खाँ उर्फ सरफराज व अन्य जिनका मोबाइल नंबर 8757121732 एवं 966145 4510 से मेरे मोबाइल पर फोन आया और मुझे घर से बाहर बुलाया गया। घर से बाहर आने के बाद सभी पीटने लगे और जबरन झारखंड नंबर के स्कॉर्पियो jh10 830 पर अपहरण के उद्धेश्य से बिठाने लगे। इलाके के लोगों ने जब बीच-बचाव किया तब उसे छोड़कर अपहर्ता स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गये। घटना की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस घटना से मेहताब अहमद और उनका पूरा परिवार काफी दहशत में है। पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण