गया में मालगाड़ी के आगे कूदकर युवती ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में चल रहा है इलाज

IMG 1189

बुधवार की सुबह गया में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। जहां गया-कोडरमा रेलखंड के बागेश्वरी गुमटी के समीप एक युवती ने मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या करने का असफल प्रयास किया। जिसमें युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। हालाँकि युवती की हालत नाज़ुक बताई जा रही है।

घटना की सूचना के बाद रेल पुलिस मौके पर पहुंच कर गंभीर रूप से जख्मी युवती को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। जहां चिकित्सकों के गंभीर रूप से जख्मी युवती का  इलाज किया जा रहा है। चिकित्सकों ने स्थिति खतरे से बाहर बताया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गया-कोडरमा रेलखंड के बागेश्वरी गुमटी के समीप बुधवार की अहले सुबह एक युवती ट्रेन के आगे आकर कूद गई।

सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स घटनास्थल पहुंची और जख्मी युवती की इलाज के लिए अस्पताल ले गई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती गया शहर के छोटकी नवादा मोहल्ला की रहने वाली है। स्थानीय लोगों की मानें तो युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है। लोगों ने बताया कि बागेश्वरी गुमटी के पास गया जंक्शन की ओर आ रही एक मालगाड़ी के सामने अचानक युवती आ गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस स्थान पर तीसरी रेल लाइन के पास कुछ महिलाएं बैठी हुई थीं। उसी वक्त एक युवती आई और कुछ पल बैठी। एक महिला ने उससे पूछा कि वह कहां की रहनेवाली है? और इधर किस लिए आई है। मगर वह कुछ जवाब नही दिया और इसी बीच मानपुर की तरफ से अप लाइन पर आ रही एक मालगाड़ी के आगे कूद गई। इसके बाद सूचना स्थानीय लोगों ने आरपीएफ़ को दी। आरपीएफ मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई।

Recent Posts