RashifalBhaktiHoroscopeTrending

गुरुवार का दिन इन राशियों के लिए भाग्यशाली रहने वाला है,जाने आज का राशिफल

Google news

आज 1 February 2024, गुरुवार का दिन है। दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है। वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं।

आज 1 February 2024, गुरुवार का दिन है. दिन की शुरुआत अगर आप भविष्यफल पढ़कर करते हैं तो इससे आपका दिन अच्छा गुजरता है. वैसे कुछ उपाय भी अगर राशि अनुसार कर लिए जाए तो इसके भी शुभ फल मिलते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देने वाली है ये सारी जानकारी आपको ज्योतिष्याचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी दे रहे हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है ये सब भी जानिए।

 मेष दैनिक राशिफल 

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. इस राशि के जो लोग आज नौकरी करते हैं, वे ऐसे काम की ओर आकर्षित हो सकते हैं. कहीं बाहर जाना हो सकता है जो लाभदायक हो सकता है. आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. परिवार में आज सुख-शांति का माहौल रहेगा. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है।

 वृष दैनिक राशिफल

आज आपको मित्रों की ओर से कोई नई खुशखबरी मिलने वाली है. आप समय पर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे. आज आपके व्यक्तित्व और क्षमताओं का विकास हो सकता है। आप अपनी खुद की पहचान बनाने में सक्षम होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है।

मिथुन दैनिक राशिफल

आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहेगा. बिजनेस साझीदार सहयोग करेंगे. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

कर्क दैनिक राशिफल 

ॉआज घर में किसी बात को लेकर कलह होने की संभावना है, ऐसी स्थिति में खुद पर काबू रखें. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रहा है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है. इस राशि के बच्चे आज खेलकूद में दिन बिता सकते हैं. बच्चों को चोट लगने की संभावना दिखाई दे रही है इसलिए सावधान रहें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।

सिंह दैनिक राशिफल 

सिंह राशि के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. इस राशि के जौहरी के लिए दिन अच्छा दिख रहा है.जिन कार्यों को आप काफी समय से पूरा करने का प्रयास कर रहे थे, उन कार्यों के बारे में आप ध्यान से सोचेंगे. अगर आज काम करने का तरीका सही है तो आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक पाएगा. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 84 प्रतिशत साथ दे रही है।

कन्या दैनिक राशिफल 

गुरुवार को कन्या राशि के लिए दिन ठीक रहेगा. आपको किसी प्रकार की आर्थिक समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. कोई आप पर झूठे आरोप लगाने की कोशिश कर सकता है. कार्यक्षेत्र में पहले से बनी हुई योजना को किसी के सामने न रखें अन्यथा दूसरा उसका फायदा उठा सकता है. छात्रों के लिए दिन ठीक है.भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है।

 तुला दैनिक राशिफल 

तुला राशि के लोगों को आज भाग्य का साथ मिलेगा.अपने बात करने के तरीके से लोगों का दिल जीत लेंगे. मां की सेहत का ध्यान रखें. आप अपने व्यवहार से ऐसे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे जो आपकी क्षमताओं से प्रभावित होकर आपके विकास के नए रास्ते खोल सकते हैं.ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा.भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल 

घर में अनबन के चलते आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है. आपको अपने भाई या बहन की मदद से धन लाभ होने की संभावना है. लोगों से मेल-जोल भरा दिन रहेगा. लोग आपसे आपकी राय मांगेंगे. आज लोग आपकी प्रशंसा करेंगे. आपका जीवनसाथी मिलकर वैवाहिक जीवन की बेहतरीन यादें रचेंगे.आपका मज़ाकिया स्वभाव सामाजिक मेल-जोल की जगहों पर आपकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा करेगा. रुमानी यादें आज आपके ऊपर छायी रहेंगी.भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 69 प्रतिशत साथ दे रही है।

 धनु दैनिक राशिफल

ज़रूरी योजनाएं कामयाब होंगी और ताज़ा आर्थिक मुनाफ़ा पहुंचाएंगी. दोस्त और क़रीबी लोग मदद के लिए आपकी ओर हाथ बढ़ाएंगे. आज अपने लिए वक्त निकाल पाना बहुत मुश्किल है. लेकिन आज ऐसा दिन है जब आपके पास अपने लिए भरपूर समय होगा. अपने जीवनसाथी के किसी काम की वजह से आप कुछ शर्मिन्दगी महसूस कर सकते हैं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 82 प्रतिशत साथ दे रही है।

मकर दैनिक राशिफल 

रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. यह परिवार में दबदबा बनाए रखने की अपनी आदतों को छोड़ने का समय है. ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव में उनके कंधे से कंधा मिलाकर साथ दें. अपने घर में बिखरी चीजों को संभालने का आज आप प्लान करेंगे. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है।

कुंभ दैनिक राशिफल

आय से ज्यादे ब्यय का योग है. अकारण चिन्ता रहेगा. मानसिक उद्विग्नता बनी रहेगी।पकाक्रम से धन लाभ होगा. लक्ष्य के प्रति केंद्रित होकर कार्य करे. सफेद बस्त्र का दान करें. असहाय को भोजन करावे लाभप्रद रहेगा. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है।

मीन दैनिक राशिफल

नौकरी मिलने का प्रबल योग हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. नये प्रकार का व्यापार का योग बन रहा है. भूमि,भवन का लाभ का योग बन रहा हैं. यश मिलने का योग बन रहा है.प्रतिष्ठा में वृद्धि का योग बन रहा है. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. विष्णु जी की अराधना करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण