गृहमंत्री अमित शाह बोले – पांचवें चरण तक भाजपा 310 सीट जीत चुकी

amit shah 3 2

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पांच चरण पूरे होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 310 सीट जीत चुकी है। उन्होंने कहा कि छठे और सातवें दौर के मतदान के बाद हम 400 से अधिक सीट हासिल कर लेंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस बार ओडिशा में भाजपा का ‘कमल’ खिलेगा।

अमित शाह ने ओडिशा के संबलपुर, क्योंझर और ढेंकनाल और नयागढ़ की चुनावी रैलियों में राज्य की सत्ता रूढ़ बीजू जनता दल (बीजेडी) और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर हमला बोलते हुए कहा कि अब राज्य को ‘बाबू-राज’ से आजाद कराने का वक्त आ गया है। संबलपुर में शाह ने जनता से कहा कि भाजपा को केंद्र एवं राज्य दोनों में सरकार बनाने के लिए समर्थन दें। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में मुट्ठी भर अधिकारियों’ का शासन है। यह चुनाव राज्य में मौजूदा ‘बाबू राज’ को समाप्त कर देगा।

कांग्रेस ने आदिवासियों को छला शाह ने क्योंझर की रैली में कांग्रेस और उसके नेताओं की आलोचना की, जो कथित तौर पर पाकिस्तान के पास परमाणु बम होने से भयभीत हैं। शाह ने कहा, मोदी ने पाकिस्तान की आतंकी गतिविधियों का करारा जवाब दिया है।

ढेंकनाल जिले के परजंग में शाह ने कहा कि ओडिशा में भी भाजपा को 75 से अधिक विधानसभा सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि बीजद सरकार जगन्नाथ मंदिर को एक वाणिज्यिक केंद्र के रूम में बदलना चाहती है। मठों और मंदिरों को नष्ट कर दिया गया है और मंदिर के चारों द्वार अब भी जनता के लिए नहीं खोले गए हैं।

यहां तक कि भगवान जगन्नाथ की विश्व प्रसिद्ध रथ यात्रा को रोकने की भी साजिश रची गई थी। वे बोले, बीजद सरकार ने पश्चिमी ओडिशा की भी उपेक्षा की है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts