ElectionDeogharJharkhand

गोड्डा लोकसभा सीट दिलचस्प दौर में, निर्दलीय प्रत्याशी अभिषेक झा के पक्ष में पूरा पंडा समाज हुआ गोलबंद

Google news

गोड्डा लोकसभा क्षेत्र झारखंड का सबसे हॉट सीट है. यहां से भाजपा प्रत्याशी के रूप में निशिकांत दुबे लगातार चौथी बार सांसद बनने के फिराक में हैं. वहीं महागठबंधन की ओर से प्रदीप यादव उनके प्रतिद्वंद्वी माने जा रहे हैं. लेकिन आज देवघर के भट्टा धर्मशाला में हुई बैठक के बाद समीकरण पूरा का पूरा अभिषेक झा के पक्ष में जा रहा है. अभिषेक झा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री विनोदानंद झा के परपौत्र हैं और इस बार गोड्डा लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार को पटकनी देने के लिए तैयार हैं.

लोकसभा चुनाव अब अंतिम दौर में है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. पीएम मोदी कल यानी मंगलवार को कोलकाता में एक भव्य रोड शो करेंगे. बीजेपी ने इस रोड शो को ‘बांगाली मोने मोदी’ नाम दिया है.

तीर्थ पुरोहित सहित अन्य समाज के लोगों ने अभिषेक पर जताया भरोसा

गोड्डा लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में खड़े हुए अभिषेक झा के पक्ष में देवघर के सभी पंडा समाज एवं अन्य जाति के लोग भी उनका समर्थन कर रहे हैं. आज शिवगंगा स्थित भट्टा धर्मशाला में ब्राह्मण समाज की एक बैठक हुई. जहां एक स्वर में अभिषेक झा को समर्थन देने पर सब की सहमति बनी. अभिषेक झा जो भी वोट लेंगे या फिर जीतेंगे वह सब भाजपा की पारंपरिक वोट रही है. आज की बैठक में पंडा धर्म सिंह सभा ब्राह्मण समाज सहित कई संगठन उपस्थित रहे. अभिषेक झा ने कहा कि स्थानीय माटी के लाल और बेटा होने के कारण जो सिर्फ पंडा समाज बल्कि हर तबके के, हर आयु वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण