GopalganjBihar

गोपालगंज में दादा दादी के साथ सत्संग सुनने जा रही 10 वर्षीय मासूम की कंटेनर की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Google news

जिले के नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर मोड़ के पास एक अनियंत्रित कंटेनर के चपेट में आने से बाइक सवार एक 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। वही बाइक सवार उसके दादा और दादी बुरी तरह जख्मी हो गए, जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। जहां दोनों का इलाज डॉक्टर के देख-देख में चल रहा है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है।

मृत बच्ची की पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के जागीरी टोला गांव निवासी अनिल साह की बेटी रिया कुमारी के रूप में की गई। दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के जागिरि टोला निवासी मजीस्टर साह और उनके पत्नी देव मुनि देवी अपने दस वर्षीय पोती रिया कुमारी को बाइक पर बैठाकर सत्संग सुनने के लिए जा रहे थे। लेकिन जैसे ही वह हजियापुर मोड़ के पास पहुंचें ही थे की तभी एक अनियंत्रित कंटेनर ने उसके बाइक में जोरदार धक्का मार दिया। जिसे बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े और बच्ची कंटेनर के चपेट में आ गई।

वही इस हादसे में बच्ची बुरी तरह से लहू लुहान हो गई। स्थानीय लोगों के मदद से तत्काल सभी ज़ख्मियों को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन सदर अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। जबकि बच्ची के दादा दादी का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में चल रहा है। फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रकिया में जुट गई है। वही कंटेनर को जब्त कर लिया गया है। वही ड्राइवर को डायल 112 की टीम मौके से हिरासत में लेकर नगर थाना को सुपुर्द कर दिया है।

बताया जाता है की मृत बच्ची के दादा दादी सत्संग सुनने जा रहे थे। तभी बच्ची ने जिद करना शुरू कर दिया की वह भी अपने दादा दादी के साथ  सत्संग सुनने  जायेगी। लेकिन उसकी मां बार बार मना कर रही थी की धूप ज्यादा निकला है मत जाओ। लेकिन वह नहीं मानी और दादा दादी के साथ बाइक पर सवार होकर निकल गई। मृत बच्ची आठवीं के छात्रा थी। मां बाप के इकलौती बेटी थी और दो भाईयो में सबसे बड़ी थी। इस संदर्भ में डायल 112 के पुलिस कर्मी अनिल वर्मा ने बताया की हम लोगो सूचना मिली थी की एक कंटेनर ने बाइक सवार तीन लोगो को धक्का लगा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर जख्मी लोगो को सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि ड्राइवर को हिरासत में लेकर  नगर थाना को सुपुर्द कर दिया गया है। वही कंटेनर को जब्त किया गया है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण