ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने व्यवसायी के सिर में मारी गोली, मौत के बाद बवाल

Pappu yadav

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से ठीक 48 घंटे पहले पूर्णिया दहल उठा है. रविवार की सुबह बदमाशों ने दिनदहाड़े व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पूर्णिया के भवानीपुर मुख्य बाजार में हथियार से लैस बदमाशों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी को गोली मार दी. गोली सिर के आर पार हो गई.

बदमाश समान लेने के बहाने दुकान पर आए. दुकान का स्टाफ जैसे ही सामान लाने अंदर गया. काउंटर पर बैठे व्यवसायी गोपाल यादुका को बदमाशों ने सिर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद बाजार में अफरातफरी मच गई और स्थानीय लोगों ने गोपाल यदुका को आनन फानन में पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

स्थानीय लोगों ने दी जानकारी

चश्मदीदों की मानें तो गोली कांड को अंजाम देने वाले बदमाश ब्लैक रंग की बाइक पर सवार होकर आए थे. बदमाश दो की संख्या में थे. एक ने चेहरे पर चश्मा पहन रखा था जबकि दूसरे ने मुरेठा बांधा हुआ था. इधर घटना के बाद भवानीपुर बाजार में व्यवसायियों के बीच आक्रोश व्याप्त हो गया. व्यवसायियों ने बाजार बंद करा दिया और सड़क पर उतर आए. सूचना मिलते ही भवानीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची हैं. अक्रोशित भीड़ को समझाने के प्रयास में लग गई और गोलीकांड की जांच में जुट गई.

परिजनों से अस्पताल मिलने पहुंचे पप्पू यादव

गोलीबारी के पीछे रंगदारी और भूमि विवाद की बात सामने आ रही है, हालांकि गोपाल यादुका के परिवार वाले दहशत के कारण कुछ भी साफ-साफ बताने की स्थिति में नहीं हैं. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में पूर्णिया के पूर्व सांसद और मौजूदा निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव भी मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे और पुलिस से गोली कांड में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts