ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से 8 बच्चे मलबे में दबे, 3 की दर्दनाक मौत

Capture 22

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना सूरजपुर क्षेत्र के खोदना गांव में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जहां एक निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से 8 बच्चे उसके मलबे में दब गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में सभी बच्चों को निकाल कर पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल 5 बच्चों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत
पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनिति ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के खोदना गांव में शुक्रवार की देर रात दीवार गिर गई, जिसमें 8 बच्चे मलबे के नीचे दब गए। उन्होंने बताया कि घटना के बाद उन्हें पास के अस्प्ताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि पांच उपचाराधीन हैं । उन्होंने बताया कि मरने वाले बच्चों की पहचान आहद, आदिल और अलफिजा के तौर पर की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

इन तीन बच्चों की जान गई
– आहद (4 वर्ष)
– आदिल (8 वर्ष)
– अलफिजा (2 वर्ष)

बेकाबू वाहन पलटने से 2 श्रमिकों की मौत, 6 घायल
उत्तर प्रदेश में महराजगंज जिले के पनियरा क्षेत्र में एक पिकअप वाहन के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार दो श्रमिकों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि काम करने सिद्धार्थनगर जा रहे मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पनियरा के बभनौली जंगल गांव के पास शुक्रवार की रात अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में देवरिया निवासी रियासत अली (45) और पीयूष यादव (22) की मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि हादसे में छह अन्य लोग घायल हो गए और उन्हें गोरखपुर स्थित बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts