Breaking NewsTOP NEWSUttar Pradesh

घरेलू विवाद के बाद पुलिसकर्मी ने पत्नी को मारी गोली, फिर खुद की भी ले ली जान

Google news
उत्तर प्रदेश के कानपुर में तैनात एक पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। दरअसल घरेलू विवाद के कारण पुलिसकर्मी ने अपनी पत्नी को गोली मारी। इसके बाद उसने खुद को भी गोल मार ली। बता दें कि इस घटना में दोनों की मौत हो चुकी है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां यूपी पुलिस के एक सिपाही ने आपसी विवाद में पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिसकर्मी की पत्नी की पहचान चंद्रिका रावत को रूप में हुई है, जिसे पुलिसकर्मी ने सिर में गोली मारी। इसके बाद पुलिसकर्मी ने खुद की भी गोली मारकर हत्या कर ली। बता दें कि सर्वेश रावत साल 2011 बैच के सिपाही थे, जिनकी कानपुर में तैनाती थी। जानकारी के मुताबिक घरेलू विवाद के बाद सर्वेश रावत ने पिस्टल से पहले तो अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर खुद की गोली मार ली। गंभीर अवस्था में सर्वेश को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने सर्वेश को मृत घोषित कर दिया है।

पुलिसकर्मी पर लगे आरोप

बता दें कि इससे पहले यूपी पुलिस से संबंधित एक और खबर सामने आई थी, जहां मुरादाबाद की एक महिला पर उसके सिपाही पति ने घर में बंद कर मुंह पर कपड़ा बांधकर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। आरोप है कि पति ने महिला के पैरों की उंगलियों के नाखून खींचे, प्राइवेट पार्ट को गर्म लोहे की कीलों और पेचकस से जलाया। इतना ही नहीं पति ने महिला को शराब और बीयर पिलाकर बुरी तरह से पीटा। महिला को करंट तक लगाकर यातनाएं दी गईं। तार व डंडे की पिटाई से उसका हाथ टूट गया। महिला के शरीर का ऐसा कोई अंग नहीं जो जलाया ना गया हो।

 

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

फिलहाल पीड़िता एक निजी अस्पताल में भर्ती है। पीड़िता की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी के पिता और उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है जबकि आरोपी सिपाही फरार है। आरोपी सिपाही उन्नाव में तैनात है और पिता PAC में दारोगा हैं। पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री से आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। अस्पताल में भर्ती पीड़िता के अनुसार, उसकी शादी को 3 साल हो गए है और उसके पति का नाम विकास है। विकास की ये दूसरी शादी है जो यूपी पुलिस में सिपाही है। महिला ने बताया कि मेरे पति ने मेरे साथ गलत काम किया। शरीर जलाया है और गर्म कीलें लगाई है। बीयर पिलाकर मुझे करंट लगाया। इतना ही नहीं मुझे कभी केबिल तो कभी तार से बहुत मारा। पिछले एक महीने से मुझे बहुत टॉर्चर कर रहे हैं। एक महीने से कभी डंडे से कभी केबिल से और मेरे मुंह को बांधकर कमरे में बंद करके फिर मारा जाता। मेरी छाती पर गर्म लोहे से जलाया गया है। पति ने ये सब अपने माता-पिता की जानकारी में किया है।

 


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण